ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRअटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देख लौट रही दिल्ली की छात्रा का लुटेरों ने छीना पर्स, ऑटो से गिरकर मौत

अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देख लौट रही दिल्ली की छात्रा का लुटेरों ने छीना पर्स, ऑटो से गिरकर मौत

अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देख लौट रही दिल्ली में पढ़ने वाली एक छात्रा का लुटेरों ने पर्स छीना जिससे उसका बैलेंस बिगड़ गया और ऑटो से गिरकर उसकी मौत हो गई। वह अपने मित्र के साथ अटारी गई थी।

अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देख लौट रही दिल्ली की छात्रा का लुटेरों ने छीना पर्स, ऑटो से गिरकर मौत
Krishna Singhहिंदुस्तान,चंडीगढ़Mon, 06 Feb 2023 03:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमृतसर के अटारी-बाघा बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देख कर देर शाम लौट रही दिल्ली में पढ़ने वाली एक छात्रा को बाइक सवार लुटेरों ने लूटने की कोशिश की। जैसे ही लुटेरों ने लड़की के हाथों में पकड़े बैग को झपटा तो लड़की का बैलेंस बिगड़ गया और वह ऑटो से गिर गई। युवती के सिर में गंभीर चोट आई। उसको तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवती की पहचान गंगा माया के रूप में हुई है। वह सिक्किम की निवासी बताई जा रही है। 

दिल्ली के कॉलेज में कर रही थी कानून की पढ़ाई 
थाना घरिंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर कर छाबनीन शुरू कर दी है। सिक्किम के गंगटोक निवासी गंगा माया दिल्ली के एक कॉलेज में कानून की पढ़ाई कर रही थी। वह अपने दोस्त के साथ अटारी बॉर्डर पर रिट्रीट सेरेमनी देखने आई थी। अटारी बॉर्डर से रिट्रीट समारोह देख कर ऑटो से लौट रही गंगा माया जब घरिंडा थाना के पास धोडीविंड गांव स्थित पुल के पास पहुंची तो बाइक सवार लुटेरों ने उसका बैग झपट लिया। 

मृतका के मित्र के बयान पर केस दर्ज
इसी दौरान वह ऑटो से गिर गई। गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट लगी और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। थाना घरिंडा के एसएचओ हरपाल सिंह सोही ने बताया कि मृतका के दोस्त अतुल कुमार के बयान पर केस दर्ज मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

लूट का विरोध करने पर चाकू मारा
वहीं एक अन्य घटना में उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में शनिवार रात लूट का विरोध करने पर एक युवक के गर्दन पर चाकू मार दिया। युवक के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने एक महिला के साथ वारदात को अंजाम दिया। न्यू उस्मानपुर निवासी 25 वर्षीय शाहजाद शनिवार रात को पड़ोस में रहने वाला युवक उसे फोन कर जाफराबाद के बाबरपुर बुलाया। शाहजाद अपने साथ दोस्त भीमसेन के साथ पहुंचा। भीमसेन ने बताया कि युवक के साथ एक महिला भी थी। दोनों शाहजाद से लूटपाट करने लगे। विरोध करने पर उसकी गर्दन पर चाकू मार दिया और जेब से 25 हजार लेकर भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें