DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  LJP सांसद प्रिंस पासवान के खिलाफ दिल्ली के थाने पहुंची युवती, दुष्कर्म का लगाया आरोप 
एनसीआर

LJP सांसद प्रिंस पासवान के खिलाफ दिल्ली के थाने पहुंची युवती, दुष्कर्म का लगाया आरोप 

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्लीPublished By: Shivendra Singh
Wed, 16 Jun 2021 11:48 PM
LJP सांसद प्रिंस पासवान के खिलाफ दिल्ली के थाने पहुंची युवती, दुष्कर्म का लगाया आरोप 

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में जारी सियासी उठा पटक के बीच एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें पार्टी के सांसद पर एक युवती ने दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने राजधानी के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दी है कि एजजेपी के सांसद प्रिंस पासवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने यह आरोप लगाया है कि सांसद ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया, जिसके बाद उसके साथ रेप किया गया। इस आरोप के बाद सियासत तेज हो गई। चिराग पासवान ने मंगलवार को जो चिट्ठी जारी की थी,उसमें उन्होंने इसका जिक्र किया था कि प्रिंस को ब्लैकमेल किया जा रहा है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

उधर पीड़ित युवती के खिलाफ भी सांसद की तरफ से संसद मार्ग थाने में पहले से ही मुकदमा दर्ज कराया गया है। युवती के खिलाफ ब्लैकमेल केस दर्ज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में पुलिस कानूनी राय ली जा रही है। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद से जुड़ा यह मसला तब सामने आया है, जबकि पार्टी में आर-पार की जंग चल रही है। चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच वर्चस्व की लड़ाई हो रही है। 

चुनाव के दौरान हुई थी पहचान
कथित आरोपी प्रिंस पासवान, दिवंगत रामविलास पासवान के भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में रामचंद्र पासवान ने समस्तीपुर से चुनाव जीता था। लेकिन उनके असामयिक निधन के बाद उनके बेटे ने यह चुनाव लड़ा था। लोकसभा चुनाव के दौरान पीड़ित युवती पार्टी से जुड़ी थी।  चुनाव के दौरान प्रिंस राज की पीड़ित युवती से परिचय हुआ था। इसके बाद दोनों में जान-पहचान हुई थी। फिर चुनाव के बाद युवती दिल्ली आकर रहने लगी थी। 

युवती ने ये लगाया आरोप
युवती ने आरोप लगाया है कि 2020 मार्च में पहली बार सांसद ने उन्हें वेस्टर्न कोर्ट में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। युवती ने खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है। बहरहाल जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी बारीकी से जांच की जा रही है। दरअसल युवती के खिलाफ भी ब्लैकमेल करने की शिकायत दी गई थी। लिहाजा सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए तफ्तीश आगे बढ़ाई जा रही है।

संबंधित खबरें