ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसहेली संग स्कूटी सीखने गई दिल्ली की युवती को झाड़ियों में खींच ले गए 3 हैवान, बारी-बारी लूटी आबरू

सहेली संग स्कूटी सीखने गई दिल्ली की युवती को झाड़ियों में खींच ले गए 3 हैवान, बारी-बारी लूटी आबरू

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में दिल्ली की युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त युवती अपनी सहेली और उसके दोस्त के साथ स्कूटी चलाना सीखने गई थी।

सहेली संग स्कूटी सीखने गई दिल्ली की युवती को झाड़ियों में खींच ले गए 3 हैवान, बारी-बारी लूटी आबरू
Praveen Sharmaलोनी (गाजियाबाद)। हिन्दुस्तानSat, 02 Dec 2023 08:41 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र में दिल्ली की युवती के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त युवती अपनी सहेली और उसके दोस्त के साथ स्कूटी चलाना सीखने गई थी। इस दौरान वहां पहुंचे तीन युवक सहेली और उसके दोस्त को काबू करने के बाद युवती को झाड़ियों में खींच ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

NCR के एक और मॉल में पकड़ी सेक्स मंडी, 65 लड़के-लड़की गंदी हरकत करते पकड़े

दिल्ली के सोनिया विहार निवासी युवती और उसकी सहेली ट्रॉनिका सिटी थानाक्षेत्र स्थित खिलौना फैक्ट्री में काम करती हैं। पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपनी सहेली के साथ फैक्ट्री से लौट रही थी। रास्ते में सहेली का दोस्त मिला। सहेली उसे दोस्त के साथ स्कूटी सीखने के लिए खानपुर रोड स्थित सुनसान स्थान पर ले गई, जहां वह दोनों लोगों के साथ खड़ी होकर फोन पर बात करने लगीं। आरोप है कि इसी बीच तीन अज्ञात युवक वहां आए, जिनमें से दो युवकों ने उसकी सहेली और उसके दोस्त को काबू कर लिया, जबकि एक युवक पीड़िता को खींचकर झाड़ियों में ले गया और रेप किया। इसके बाद आरोपी के दूसरे साथियों ने भी पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजन उसे लेकर ट्रॉनिका सिटी थाने पहुंचे।

मेडिकल नहींं कराने की जिद पर अड़ी युवती

पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जब पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया तो उसने अपनी जांच कराने से इनकार कर दिया। काफी देर चली जद्दोजहद के बाद पीड़िता मेडिकल जांच कराने के लिए तैयार हुई। पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान और मेडिकल जांच के आधार पर केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता और उसके साथियों के बयान में विरोधाभास सामने आया

पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में पीड़िता के साथ-साथ उसकी सहेली व सहेली के दोस्त से भी पूछताछ की गई। शुरुआती पूछताछ में पीड़िता के साथी युवक ने बताया कि वह एक आरोपी को पहचानता है, लेकिन बाद में वह अपने बयान से मुकर गया। साथ ही युवक ने बताया कि तीनों आरोपी एक ऑटो से घटनास्थल पर पहुंचे थे। ऑटो चालक तीनों आरोपियों को उतार कर चला गया था। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और उसके साथियों के बयानों में विरोधाभास सामने आया है। सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच की जा रही है।

-विवेक यादव, डीसीपी ग्रामीण, ''पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जा रही है। साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।''

पहले सामने गैंगरेप के मामले

- 27 अक्टूबर को मसूरी में 15 वर्षीय किशोरी को कमरे में खींचकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। एक आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म किया, जबकि दूसरा गेट के बाहर निगरानी करता रहा। मसूरी पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

- 24 अगस्त को कविनगर थानाक्षेत्र में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई। छात्रा के घर के सामने क्लीनिक पर काम करने वाले दो लड़कों ने अपने दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें एक आरोपी नाबालिग था।

- 27 मार्च 2023 को नगर कोतवाली के बजरिया स्थित डायमंड होटल में 16 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया। गैंगरेप में होटल मालिक और उसका साथी शामिल रहे। आरोपियों ने किशोरी की अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसके बाद वह किशोरी को ब्लैकमेल करने लगे। वीडियो वायरल करने पर तीन अप्रैल को पीड़िता ने केस दर्ज कराया, जीसके बाद पुलिस ने आरोपियों को जेल भेजा।

- 25 जनवरी को निवाड़ी थानाक्षेत्र में बकरियों को चराने गई नाबालिग लड़की को खेत में खींचकर चार युवकों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे और एक आरोपी गुरुवार को गिरफ्तार किया।

- 07 जनवरी 2022 को सिहानी गेट थानाक्षेत्र में सातवीं कक्षा को अगवाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया था। बरामद होने के बाद पीड़िता ने आरोपी द्वारा रेप करने की बात बताई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें