ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : जैकेट उधार नहीं देने पर दोस्त का अपहरण कर हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

दिल्ली : जैकेट उधार नहीं देने पर दोस्त का अपहरण कर हत्या, तीन लोग गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पुलिस ने दोस्त का अपहरण कर हत्या करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जैकेट उधार नहीं देने पर उन्होंने अपने...

दिल्ली : जैकेट उधार नहीं देने पर दोस्त का अपहरण कर हत्या, तीन लोग गिरफ्तार
नई दिल्ली | वरिष्ठ संवाददाताTue, 04 Jan 2022 10:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पुलिस ने दोस्त का अपहरण कर हत्या करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जैकेट उधार नहीं देने पर उन्होंने अपने साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था।

डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि के ब्लॉक निवासी रेशमा ने 26 दिसंबर को बताया था कि उनका 18 साल का बेटा संतोष 25 दिसंबर से लापता है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच, संतोष के पिता गजोधर ने बताया कि उनके बेटे को प्रिंस, हर्षू, पारस और जावेद बुलाकर ले गए थे और इन्होंने ही उसका अपहरण किया है।

डीसीपी ने बताया कि वारदात के बाद से सभी आरोपी अपने घरों से फरार थे और मालूम हुआ कि सभी कानपुर में गए हैं। पुलिस टीम उनकी तलाश में कानपुर गई, लेकिन मालूम हुआ कि वे वहां पहुंचे नहीं थे। फिर पुलिस टीम बिहार के गया गई इसके बाद आगरा समेत कई जगह दबिश दी। बाद में आरोपियों को सूरत से दबोचा गया।

दिल्ली के दक्षिणपुरी में हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

वहीं, एक दूसरे मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को जानकारी दी कि एक विवाद को लेकर दक्षिणपुरी में 20 साल के एक व्यक्ति की कथित हत्या के आरोप में एक किशोर सहित दो को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित अभिषेक को सीने पर चाकू मारकर मदन मोहन मालवीय अस्पताल लाया गया था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी अरुण व नाबालिग के खिलाफ अंबेडकर नगर थाने में धारा 302/34 (सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए आपराधिक कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें