ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदो मासूम बच्चों का गला काटा, फिर खुद भी जान देने का प्रयास; दिल्ली में पिता ने क्यों उठाया खौफनाक कदम

दो मासूम बच्चों का गला काटा, फिर खुद भी जान देने का प्रयास; दिल्ली में पिता ने क्यों उठाया खौफनाक कदम

दिल्ली में एक पिता ने खौफनाक कदम उठाते हुए दो मासूम बेटों का गला रेत दिया। इसके बाद उसी चाकू से अपना गला काटकर खुदकुशी की कोशिश की। इस घटना में दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई।

दो मासूम बच्चों का गला काटा, फिर खुद भी जान देने का प्रयास; दिल्ली में पिता ने क्यों उठाया खौफनाक कदम
Sneha Baluniहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीTue, 21 Nov 2023 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक पिता ने इतना खैफनाक कदम उठाया जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। सोमवार शाम को उत्तर पश्चिमी दिल्ली में भारत नगर के पास वजीरपुर जे.जे. कॉलोनी में एक पिता ने अपने दो और पांच साल के मासूम बच्चों का चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद उसी धारदार हथियार से अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस घटना में छोटे बच्चे की मौत हो गई है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। 35 साल के शख्स और उसके बड़े बेटे को परिवार के सदस्यों ने घायल हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने कहा कि उनकी हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि शख्स ने पारिवारिक कलह से तंग आकर गुस्से और हताशा के कारण यह कथित खौफनाक कदम उठाया। उसके खिलाफ भारत नगर पुलिस स्टेशन में हत्या, हत्या का प्रयास और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर किस वजह से उसे इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दो मासूम बेटों का गला रेतने के बाद खुद का गला काट लिया।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) जितेंद्र कुमार मीणा ने कहा कि शाम करीब साढ़े छह बजे भारत नगर पुलिस थाने को फोन पर वजीरपुर की जेजे कॉलोनी में चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली थी। पुलिस की एक टीम घर पहुंची और पता चला कि एक 35 साल का व्यक्ति, जो पेशे से इन्वर्टर मैकेनिक है, ने अपने दो बेटों का गला काट दिया और उसके अपने गले पर भी वार किया। तीनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो साल के बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी मीणा ने कहा, 'प्रारंभिक जांच से पता चला है कि जब शख्स ने खौफनाक कदम उठाया, उस वक्त उसकी पत्नी पानी लाने के लिए भूतल पर गई थी, जहां उसकी सास रहती है।  प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि वह बहुत गुस्से में था और पारिवारिक झगड़े की वजह से परेशान था। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।'