ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRफैक्ट्री मालिक ने पत्नी को नौकर की बाहों में रोमांस करते देखा, फिर रची गई मर्डर वाली साजिश

फैक्ट्री मालिक ने पत्नी को नौकर की बाहों में रोमांस करते देखा, फिर रची गई मर्डर वाली साजिश

राजधानी दिल्ली में एक महिला ने पति और देवर के साथ मिलकर अपने पूर्व प्रेमी को अगवा कर लिया। इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर लाश को गाजियाबाद में डासना नहर के पास फेंक दिया था।

फैक्ट्री मालिक ने पत्नी को नौकर की बाहों में रोमांस करते देखा, फिर रची गई मर्डर वाली साजिश
Praveen Sharmaनई दिल्ली। हिन्दुस्तानSat, 06 Apr 2024 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक विवाहित महिला ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को अगवा कर लिया। इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर लाश गाजियाबाद में डासना नहर के पास फेंक दिया दी। हालांकि, कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने बुधवार को इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 1 अप्रैल को एक रेस्तरां कर्मचारी सचिन का अपहरण होने की सूचना मिली थी। सचिन की मां सुभद्रा देवी ने पुलिस को अपहरण की शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कर कराया था। कनॉट प्लेस थाना एसएचओ संजीव कुमार की टीम ने जांच शुरू की। पुलिस ने सचिन के फोन नंबर की कॉल डिटेल खंगाली तो पता चला कि आखिरी बार उसकी बात शमीना बेगम से हुई थी। पुलिस ने शमीना बेगम और उसके पति हबीब सिद्दीकी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुल गया।

'लेस्बियन थी दिव्या पाहुजा, मांग रही थी लड़की...'; होटल मालिक का चौंकाने वाला खुलासा

पुलिस ने बताया कि हबीब की संगम विहार में फैक्ट्री है, जिसमें सचिन काम करता था। इस बीच सचिन और शमीना बेगम के बीच अवैध संबंध बन गए। फरवरी में हबीब ने अपनी पत्नी और सचिन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद पति पत्नी में झगड़ा हो गया और उसने सचिन को नौकरी से निकाल दिया था। इसके बाद महिला ने भी सचिन से रिश्ता खत्म कर दिया था। इतने से भी जब पति का मन नही भरा तो उसने पत्नी और भाई के साथ मिलकर साजिश रचकर सचिन की हत्या की इस वारदात को अंजाम दे दिया। 

हबीब ने योजना के तहत अपनी पत्नी पर दबाव डालकर सचिन को पिछले रविवार को अपने घर बुलाया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने कहा, उन्होंने शव को अपनी कार में रखकर डासना के एक जंगल इलाके में फेंक दिया था। सचिन जब देर रात तक घर नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद आ रहा था तो उसके परिवार ने पुलिस से संपर्क किया था।

अवैध संबंध के शक में पत्नी को मारा था

वहीं, एक अन्य मामले में दिल्ली के राज पार्क पुलिस ने युवती की हत्या कर फेंकी गई लाश के मामले का खुलासा कर दिया है। आरोपी ने अवैध संबंध के शक में युवती की हत्या कर दी थी। युवती की हत्या के कुछ ही समय बाद आरोपी पति ने दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी थी। दोनों ने पांच साल पहले चोरी छिपे शादी की थी और फरवरी में साथ रहने के लिए आए थे। मंगलवार सुबह नांगलोई रेलवे फाटक के पास युवती की खून से लथपथ लाश मिली थी। एफआईआर दर्ज कर इंस्पेक्टर रितेश कुमार को जांच सौंपी गई। परिवार के अनुसार, इन्होंने शादी कर ली थी। पुलिस को राज के फोन की लोकेशन दिल्ली कैंट के पास मिली थी।