DA Image
23 जनवरी, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Delhi Factory Fire : 'पिता जी हमें मत ढूंढना, हम नहीं बच पाएंगे'

delhi fire

पिताजी जहां हम रहते हैं, वहां आग लग गई है। हम नहीं बच पाएंगे। आप परेशान मत होना और हमें मत ढूंढना। यह बात दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी इलाके इमारत में लगी आग में फंसे इमरान ने मौत से पहले अपने पिता से कही थी। इमरान ने जब फोन किया था वह अपने दो भाइयों के साथ इमारत में मौजूद था। अपने बचने की उम्मीदें खत्म होने के बाद अपने पिता को फोन किया। इसके बाद उसका फोन कट गया और फिर कभी नहीं मिला। परिजनों ने दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदारों को फोन किया और इमरान का पता लगाने के लिए कहा। लेकिन रविवार रात तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

दिल्ली की फैक्ट्री में लगी आग से बिहार के समस्तीपुर के इस गांव का हुआ सबसे अधिक नुकसान

तीन बार किया था फोन

इमरान के भाई सोनू ने बताया कि रविवार सुबह जब घर में सब सोए हुए थे। सुबह करीब 4.30 बजे दिल्ली से इमरान भाई का फोन आया। दो बार फोन कटने के बाद तीसरी बार में पिताजी की नींद खुली। उन्होंने फोन उठाया और फोन उठाते ही इमरान भाई ने बस इतना कहा कि पिताजी आग लग गई है और हम नहीं बच पाएंगे। आप हमें मत ढूंढना और परेशान मत होना। उनकी बात सुनकर पिताजी चिल्लाकर पूछने लगे। जिससे घर के सभी लोगों की निंद खुल गई। पिताजी ने सभी को इमरान के फोन के बारे में बताया। जिसके बाद अपने चचेरे भाई शाहजाद के घर में आग लगने की जानकारी दी गई और दिल्ली में अपने रिश्तेदारों को फोन कर तीनों भाइयों की जानकारी पता लगाने की बात कही।

भीकमपुर से दिल्ली पहुंचे लोग

रविवार दोपहर तक भीकमपुर से इमरान के रिश्तेदार दिल्ली आ गए। उनके आने से पहले ही दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदार तीनों भाई इमरान, इकराम और शाहजाद की तलाश कर रहे थे। लेकिन तीनों में से किसी का भी पता नहीं चला। रविवार देर रात तक तीनों भाइयों की तलाश में परिजन परेशान हो रहे थे। इमरान के भाई सोनू ने बताया कि पुलिस और अस्पताल के लोग कोई मदद नहीं कर रहे और ना ही कुछ बता रहे हैं।

इमारत के लिए नहीं ली गई थी फायर की NOC,जानें एक और चौंकाने वाली बात...

इस तरह डेथ चैंबर बनी फैक्ट्री, हमेशा के लिए मौत की नींद सो गए 43 लोग

आग से ज्यादा धुएं ने मारा, 10 प्वाइंट में जानें कैसे 43 की हुई मौत

आग में फंसे युवक ने फोन पर भाई से मांगी थी मदद, बताया था अंदर का मंजर

दिल्ली अग्निकांड में 43 की मौत, इमारत का मालिक पुलिस हिरासत में

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Factory Fire: Imran had called his father before death and said we will not save