ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में भीषण सड़क हादसा, DTC बस ने कुचला 17 साल की लड़की का सिर, ड्राइवर ने खुद किया फोन

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, DTC बस ने कुचला 17 साल की लड़की का सिर, ड्राइवर ने खुद किया फोन

 पुलिस को मामले की सूचना सोमवार शाम 4 बजे के आसपास मिली। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) अंकित कुमार सिंह ने कहा कि लड़की का शरीर बस के नीचे फंस गया था।

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, DTC बस ने कुचला 17 साल की लड़की का सिर, ड्राइवर ने खुद किया फोन
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Apr 2024 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा हो गया है जिसमें 17 साल की लड़की की एक डीटीसी बस की चपेट में आने से मौत हो गई है। लड़की साइकिल से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। लड़की अचानक बस के नीचे आ गई जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना सोमवार को दिल्ली के द्वारका की है। पुलिस ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की पहचान ईशा के तौर पर हुई है।

उसका परिवार डाबड़ी में रहता है। ईशा के पिता एमसीडी में काम करते हैं जबकि मां हाउस वाइफ है।   पुलिस को मामले की सूचना सोमवार शाम 4 बजे के आसपास मिली। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) अंकित कुमार सिंह ने कहा कि लड़की का शरीर बस के नीचे फंस गया था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शरू की। जल्द ही बस के कंटडक्टर और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जांच में पता चला है कि हादसा उस वक्त हुआ ईशा द्वारका सेक्टर से 6 से डाबड़ी की ओर जा रही थी। डाबड़ी पावरहाउश के पास पहुंचते ही बस के नीचे आ गई। बस के पहिए से उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया था। इसके बाद ड्राइवर ने खुद पुलिस को कॉल कर मामले की सूचना दी। सड़क हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

पुलिस ने कहा, हम फिलहाल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या किसी दूसरी गाड़ी से टकराने के बाद ईशा बस के नीचे आ गई या कोई औऱ मामला है। फिल हाल आईपीसी की धारा 279 और 304A के तहत केस दर्ज किया गया है।