ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : सड़क हादसे में दिल्ली के डॉक्टर की मौत, 4 साल पहले हुई थी शादी

गाजियाबाद : सड़क हादसे में दिल्ली के डॉक्टर की मौत, 4 साल पहले हुई थी शादी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैशाली में मंगलवार देर शाम सड़क दुर्घटना में दिल्ली के शाहदरा में सरकारी अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर की मौत हो गई। डॉ. अंकुर सिंह तोमर (32) मंगलवार को...

गाजियाबाद : सड़क हादसे में दिल्ली के डॉक्टर की मौत, 4 साल पहले हुई थी शादी
ट्रांस हिंडन। संवाददाता Wed, 15 Jan 2020 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैशाली में मंगलवार देर शाम सड़क दुर्घटना में दिल्ली के शाहदरा में सरकारी अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर की मौत हो गई।

डॉ. अंकुर सिंह तोमर (32) मंगलवार को अस्पताल से स्कूटी से घर लौटने के दौरान वैशाली में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल अवस्था में राहगीरों ने उन्हें इलाज के लिए वैशाली स्थित नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह वैशाली सेक्टर-4 में रहते थे।

डॉ. अंकुर सिंह तोमर मूलरूप से जहांगीराबाद बुलंदशहर के रहने वाले थे। उनके पिता का नाम सुरेंद्र सिंह तोमर है। अंकुर की शादी 2016 में हुई थी उनके ढाई साल का बेटा भी है। अंकुर के पिता किसान हैं। उनकी बहन एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं। अस्पताल की सूचना के बाद पीड़ित परिजन अस्पताल पहुंचे। इंदिरापुरम थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मामला अभी संज्ञान में नहीं आया है, आने पर कार्रवाई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें