ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRडॉक्टर ने मैरिज पोर्टल पर लड़की देख दिया शादी का प्रस्ताव, फिर घर जाकर मंगेतर से कर दिया गैंगरेप

डॉक्टर ने मैरिज पोर्टल पर लड़की देख दिया शादी का प्रस्ताव, फिर घर जाकर मंगेतर से कर दिया गैंगरेप

दिल्ली के एक डॉक्टर पर गाजियाबाद में साथियों संग मिलकर अपनी मंगेतर से गैंगरेप करने और दहेज मांगने का आरोप लगाया गया है। कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टर ने मैरिज पोर्टल पर लड़की देख दिया शादी का प्रस्ताव, फिर घर जाकर मंगेतर से कर दिया गैंगरेप
Praveen Sharmaगाजियाबाद। हिन्दुस्तानWed, 22 Nov 2023 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के एक डॉक्टर पर गाजियाबाद में साथियों संग मिलकर अपनी मंगेतर से गैंगरेप करने और दहेज मांगने का आरोप लगाया गया है। कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवती ने आरोपी डॉक्टर और उसके परिजनों के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गिरफ्तार डॉक्टर को पुलिस पहले दिल्ली के हौजखास थाने ले गई। फिर वहां से गाजियाबाद ले आई है।

कविनगर थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने मंगेतर अमित कुमार यादव समेत कुल 11 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि शादी डॉट काम के माध्यम से हरियाणा के नारनौल जिले के सिटी थानाक्षेत्र स्थित याम नीरपुर के रहने वाले अमित कुमार यादव ने 11 मार्च 2023 को उनके पिता के मोबाइल पर संपर्क किया। आरोपी ने युवती के सामने विवाह का प्रस्ताव रखते हुए बताया कि वह अविवाहित है और उन्हें पढ़ी-लिखी घरेलू लड़की चाहिए।

महिला ने रिक्शावाले का पकड़ लिया प्राइवेट पार्ट, दिल्ली की सड़क पर दिखी गंदी बात; देखें VIDEO

अमित यादव ने खुद को दिल्ली में डॉक्टर बताया। फिर 26 मार्च को वह अपने माता-पिता और भाई के साथ आरोपी अमित और उसके परिवार वालों से दिल्ली में जाकर मिली। जहां दोनों परिवार वालों ने एक दूसरे को पसंद करते हुए उनके विवाह की स्वीकृति दी। इसके बाद 27 मार्च को पीड़िता के घर आकर शादी तय कर दी और एक दूसरे को शगुन दिया।

जून 2023 में शादी की बात तय हुई। दो अप्रैल को आरोपी के गांव नीरपुर में सगाई हुई। फिर आरोपी के परिवारवालों ने लड़की पक्ष से दहेज के रूप में 25 लाख रुपये नकद और गाड़ी मांगी। युवती का आरोप है कि आरोपी अमित और उसके रिश्तेदार उनके घर आए और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। फिर उनकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाए और आरोपी और उसके साथियों ने उसके साथ संबंध बनाया। इसके बाद उन्हें इंटरनेट पर वायरल करने के नाम पर धमकी दी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, जिसके बाद उसका बच्चा भी गिरवा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें