DA Image
23 अक्तूबर, 2020|8:02|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अस्पताल में भर्ती, 14 सितंबर को हुई थी कोरोना की पुष्टि

manish sisodia

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को बुखार और ऑक्सीजन लेवल कम होने की शिकायत के बाद बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया के 14 सितंबर को कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि 'आप' के 48 वर्षीय नेता को बुधवार को दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिसोदिया ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे थे।

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा था, “मुझे हल्का बुखार होने के बाद अपना COVID-19 टेस्ट कराया था। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में चला गया हूं। अभी तक, मुझे बुखार या कोई अन्य समस्या नहीं है। मैं ठीक हूं। आपके आशीर्वाद से मैं जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा और जल्द ही काम पर लौटूंगा।”

मनीष सिसोदिया दिल्ली सरकार में ऐसे दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इससे पहले, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद काफी समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi Deputy CM Manish Sisodia hospitalised due to Covid-19