ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली में महिला की गला रेत कर हत्या, हरियाणा में पति का शव फंदे से लटकता मिला

दिल्ली में महिला की गला रेत कर हत्या, हरियाणा में पति का शव फंदे से लटकता मिला

मृतक महिला की पहचान उपासना के तौर पर हुई है। पुलिस को महिला की गला रेतकर हुई मौत के मामले में उसके पति पर शक था लेकिन हरियाणा के सोनीपत में उपासना के पति की डेड बॉडी लटकती हुई मिली है।

दिल्ली में महिला की गला रेत कर हत्या, हरियाणा में पति का शव फंदे से लटकता मिला
Nishant Nandanहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 24 Nov 2022 07:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Delhi Crime : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई है। दिल्ली के बवाना इलाके में 30 साल की यह महिला किराये के एक फ्लैट में रहती थीं। बुधवार को उनका शव इसी फ्लैट में मिला है। पुलिस ने बताया है कि मृतक महिला की पहचान उपासना के तौर पर हुई है। पुलिस को महिला की गला रेतकर हुई मौत के मामले में उसके पति पर शक था लेकिन हरियाणा के सोनीपत में उपासना के पति की डेड बॉडी लटकती हुई मिली है। पुलिस के मुताबिक, उपासन के पति संजय ने अपनी पत्नी की हत्या की और फिर सोनीपत में आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया है कि कपल दिल्ली के बवाना इलाके में किराये पर रहता था। बुधवार तक संजय अपनी पत्नी के साथ था। पुलिस ने कहा, 'हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। बुधवार की सुबह तक वो अपनी पत्नी के साथ ही था और बाद में सोनीपत ने उसने खुद को फांसी लगा ली।'

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को किसी अज्ञात शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और सूचना दी कि महिला की हत्या की गई है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब कपल के उस किराये के मकान में महिला की डेड बॉडी पड़ी थी और उनका गला रेता हुआ था।'  पुलिस ने बताया कि इस केस में महिला का पति ही प्राइम सस्पेक्ट था। हमें पड़ोसियों से जानकारी मिली थी कि दोनों को सुबह में एकसाथ देखा गया था। हालांकि, बाद में उसके पति ने सोनीपत में सुसाइड कर लिया। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिला के पति की मौत की सूचना उन्हें कैसे मिली। फिलहाल इस मामले में पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

epaper