ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRलोग देखते रहे और वो चाकू से गोदते रहे, जाफराबाद में मर्डर का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

लोग देखते रहे और वो चाकू से गोदते रहे, जाफराबाद में मर्डर का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

Delhi Crime : बड़ी हैरानी और अफसोस की बात है कि कई लोग इस दौरान आसपास से गुजर रहे हैं लेकिन कोई भी इन बदमाशों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। मर्डर का वीडियो हैरान कर देने वाला है।

लोग देखते रहे और वो चाकू से गोदते रहे, जाफराबाद में मर्डर का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 May 2024 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

Delhi Crime : दिल्ली के जाफराबाद इलाके में सनसनीखेज मर्डर का अब वीडियो सामने आया है। हैरान-परेशान करने वाले इस वीडियो को देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ बदमाश सरेआम सड़क पर एक युवक को चाकू से कई बार गोद रहे हैं। बड़ी हैरानी और अफसोस की बात है कि कई लोग इस दौरान आसपास से गुजर रहे हैं लेकिन कोई भी इन बदमाशों को रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। 

जाफराबाद में 35 साल के नन्हे उर्फ नजीर नाम के एक युवक की बेरहमी से हत्या की गई थी। रविवार की शाम करीब 7 बजे हत्यारों ने नजीर को उसके घर के करीब 200 मीटर पहले मौत के घाट उतार दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाम के वक्त नजीर एक स्कूटी से कही जा रहा था तभी उसी वक्त कुछ बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और फिर शुरू हुआ उसे चाकू से गोद-गोद कर मौत के घाट उतारने का खेल। 

इस मामले में SHO जाफराबाद के नेतृत्व वाली टीम ने 4 नाबालिगों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में इन लोगों ने बताया है कि नजीर ने इनमें से एक लड़के को धमकी दी थी जिसके बाद उन्होंने नजीर की हत्या कर दी। यह सभी चार बच्चे नाबालिग हैं। 

इस भयानक हत्याकांड का जो वीडियो सामने आया है उसनें नजर आ रहा है कि नजीर सड़क पर पड़ा हुआ है और कुछ बदमाश उसे घेर कर खड़े हैं। एक बदमाश उसे चाकू से गोद रहा है और कुछ अन्य बदमाश वही खड़े हैं। कुछ राहगीर भी वहां से गुजरते हैं और वो यह सब देखकर कुछ पल वहां ठहरते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं। 

वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि किसी ने अपने घर की खिड़की या दरवाजे से यह वीडियो बनाया है। सड़क पर गिरा नजीर खून से लथपथ सड़क पर रेंगता है लेकिन हत्यारे उसपर रहम नहीं करते। वो उसे इसके बाद फिर चाकू से दनादन गोदते हैं। नजीर सड़क पर ही तड़पता रहता है। बताया जा रहा है कि नजीर के गले और पेट पर चाकू से कई वार किए गए थे। 

हत्यारों के हौसले इतने बुलंद थे कि नजीर को खून से सना सड़क पर छोड़ वो भाग निकले। बाद मे अस्पताल जाते वक्त नजीर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। आशंका जताई जा रही है कि नजीर की हत्या आपसी रंजिश में की गई है। मामले में आगे की जांच अभी जारी है।