ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपत्नी को सफाई करने के लिए कहना पड़ा महंगा, महिला ने काट डाला पति का कान

पत्नी को सफाई करने के लिए कहना पड़ा महंगा, महिला ने काट डाला पति का कान

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में पत्नी को सफाई करने के लिए कहना एक युवक को महंगा पड़ गया। महिला ने पति का कान काट डाला। पुलिस ने पति की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

पत्नी को सफाई करने के लिए कहना पड़ा महंगा, महिला ने काट डाला पति का कान
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक अनोखी वारदात सामने आई है। दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में सोमवार को एक शख्स को अपनी पत्नी को घर की सफाई और देखरेख करने के लिए बोलना भारी पड़ गया। महिला को पति की बात इस कदर नागवार गुजरी कि उसने गुस्से में नाराज होकर अपने पति का दाहिना कान काटकर अलग कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने मामले की छानबीन करने की बात कही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 48 वर्षीय हरिलाल परिवार सहित कृष्णन विहार में रहता है। वह शादी एवं पार्टियों आदि में डीजे चलाता है। पीड़ित ने बताया कि सोमवार को उसने अपनी पत्नी से घर की साफ सफाई पर ध्यान देने के लिए कहा। तभी कूड़े की गाड़ी आ गई और पीड़ित कूड़ा लेकर बाहर चला गया। जब वह घर के अंदर आया तो पत्नी ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। 

पीड़ित हरिलाल ने बताया कि पत्नी ने दिनभर व्यस्त होने का हवाला दिया और कहा कि घर बेचकर उसका हिस्सा दे दे। वह अब अलग रहना चाहती है। इस पर पीड़ित ने समझाया और जाने लगा तभी महिला टूट पड़ी। उसने पति का बाल पकड़ा और दायां कान चबा लिया। पत्नी ने गुस्से में आकर दाहिना कान इतनी जोर से काटा कि कान का ऊपरी हिस्सा कट गया। पीड़ित ने अपने बेटे को बुलाया तब जाकर महिला ने छोड़ा। फिर अपने बेटे के साथ घायल हरिलाल संजय गांधी अस्पताल पहुंचा।

पीड़ित बुधवार को थाने पहुंचा और शिकायत दी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि काटे जाने के कारण उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा टूट गया। पीड़ित का कहना है कि उसे रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल में सर्जरी करानी पड़ी। पुलिस ने कहा कि पति की शिकायत के बाद आरोपी पत्नी के खिलाफ आईपीसी यानी भारतीय दंड संहिता की धारा 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें