ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में रफ्तार का कहर, BMW की टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़ी सियाज कार ने 4 को रौंदा

दिल्ली में रफ्तार का कहर, BMW की टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़ी सियाज कार ने 4 को रौंदा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एकबार फिर रफ्तार का कहर दिखा है। एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़ी सियाज कार ने 4 को रौंद दिया है। बीएमडब्ल्यू कार को एक महिला चला रही थी।

दिल्ली में रफ्तार का कहर, BMW की टक्कर के बाद सड़क किनारे खड़ी सियाज कार ने 4 को रौंदा
Krishna Singhरजनीश कुमार पाण्डेय,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एकबार फिर तेज रफ्तार का कहर टूटा है। दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश एन्क्लेव-2 इलाके में रविवार रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बीएमडब्ल्यू कार ने सड़क के किनारे खड़ी मारुति सियाज कार को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि सड़क के किनारे खड़ी सियाज कार ने गति पकड़ी और चार राहगीरों को रौंद दिया। घायलों को इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। बीएमडब्ल्यू कार को एक महिला चला रही थी। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि रविवार को सीआर पार्क पुलिस को मस्जिद मोठ इलाके में एक हादसे की एक पीसीआर कॉल मिली। सूचना पर एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को दो वाहन एक बीएमडब्ल्यू और एक सियाज कार दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिले। छानबीन में पता चला कि बीएमडब्ल्यू कार को एक महिला चला रही थी। उसने सड़क किनारे खड़ी सियाज कार को टक्कर मार दी। 

राहत की बात यह कि सियाज के अंदर कोई मौजूद नहीं था लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि बीएमडब्ल्यू की टक्कर के बाद सियाज कार ने चार राहगीरों को रौंद दिया। घायलों को तत्काल इलाज के लिए एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घायलों की पहचान 58 वर्षीय यशवंत नलवाड़े, 50 वर्षीय देवराज मधुकर गर्गटे, 62 वर्षीय मनोहर और नितिन कोल्हापुरी के रूप में हुई है। 

बताया जाता है कि चारों लोग रात को खाना खाने के बाद शाम को सड़क पर टहल रहे थे। इसी दौरान बीएमडब्ल्यू कार ने सड़क किनारे खड़ी सियाज कार को जोरदार टक्कर मारी जिससे उसने गति पकड़ते हुए चारों को कुचल दिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। महिला चालक को उनके परिजनों के साथ मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। हादसा क्यों हुआ इसके कारणों की छानबीन की जा रही है। घायलों की हालत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें