ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में खौफनाक वारदात, होटल में महिला मित्र की हत्या कर खुद को मार ली गोली

दिल्ली में खौफनाक वारदात, होटल में महिला मित्र की हत्या कर खुद को मार ली गोली

दिल्ली में फिर एक खौफनाक वारदात सामने आई है। एक सिरफिरे आशिक ने नरेला स्थित ओयो होटल में मंगलवार शाम को महिला मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में खुद को भी उसने गोली मार ली। क्या थी हत्या की वजह

दिल्ली में खौफनाक वारदात, होटल में महिला मित्र की हत्या कर खुद को मार ली गोली
bulandshahr crime news
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 23 Nov 2022 01:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नरेला स्थित ओयो होटल में मंगलवार शाम को एक शख्स ने महिला मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद को सिर में गोली मार ली। युवक का संजय गांधी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत बेहद नाजुक है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय प्रवीण उर्फ सीटू नरेला इलाके का रहने वाला था। बताया जाता है कि बीते साल 21 सितंबर को गौरव नाम के युवक की मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरव के पिता वीरेंद्र ने प्रवीण पर हत्या का आरोप लगाया था। इस मामले में प्रवीन इस जुलाई में गिरफ्तार हुआ था लेकिन 18 नवंबर को अंतरिम जमानत पर बाहर आया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रवीण की इलाके की ही 39 वर्षीय महिला गीता से दोस्ती थी। वह मंगलवार को गीता को लेकर नरेला स्थित ओयो होटल में आया था। होटल के स्टाफ ने बताया कि पहले दोनों के बीच जोर जोर से झगड़ा हुआ था। इस दौरान प्रवीण ने गीता के सीने में दो गोली मार दी और फिर अपने सिर में गोली मार ली। ताबड़तोड़ फायरिंग से होटल में भगदड़ मच गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों खून से लथपथ हालत में पड़े थे। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर गई जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या एवं आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रवीण की हालत नाजुक है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रवीण भी शादीशुदा है। उसकी पत्नी सुशीला देवी बच्चों के साथ गांव में रहती हैं। गौरतलब है कि यह हत्या ऐसे वक्त में हुई है जब दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड को लेकर माहौल गर्म है। आफताब पूनावाला नाम के एक शख्स ने 18 मई की शाम को दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की हत्या कर दी थी। इस हत्या के आरोप में आफताब को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने किया था। पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए थे। 

पुलिस के मुताबिक आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन हफ्ते तक रखा और उन्हें अलग अलग इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा था। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। ऐसा संदेह है कि आफताब ने दोनों के बीच झगड़ा होने पर ही 18 मई की शाम को 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की हत्या की थी। मौजूदा वक्त में आफताब दिल्ली पुलिस की हिरासत में है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। इस हत्याकांड में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। अब पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराने वाली है।