ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi Crime News: कर्ज की रकम चुकाने के लिए युवक ने खुद के अपहरण की गढ़ दी झूठी कहानी, जांच के बाद युवक को स्टैंड से दबोचा

Delhi Crime News: कर्ज की रकम चुकाने के लिए युवक ने खुद के अपहरण की गढ़ दी झूठी कहानी, जांच के बाद युवक को स्टैंड से दबोचा

इस दौरान फिरौती के लिए मैसेज जयपुर, बीकानेर, आगरा और अजमेर से समय समय पर आ रहे थे। इस दौरान एसआई रोहित को एक फोन नम्बर मिला जो जयपुर से आगरा के बीच में घूम रहा थ।

Delhi Crime News: कर्ज की रकम चुकाने के लिए युवक ने खुद के अपहरण की गढ़ दी झूठी कहानी, जांच के बाद युवक को स्टैंड से दबोचा
Swati Kumariवरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 09:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में 24 साल के युवक ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। करीब चार दिन तक पुलिस को छकाता रहा और अंत में उसे शनिवार रात आगरा के बस स्टैंड से दबोच लिया गया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।
डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि 24 जनवरी की शाम को 24 वर्षीय कमलेश के अपहरण की सूचना मिली। कमलेश के पिता खारी बावली में व्यवसाय करते हैं।

अपहर्ता ने एसएमएस भेज कर पांच लाख रुपये की मांग की थी। यही नहीं अपहर्ताओं ने युवक की रस्सी से बंधी हुई फोटो भी भेजी और जान से मारने की धमकी भी दी। चूंकि मामला फिरौती के लिए अपहरण का था इसलिए एसएचओ लाहौरी गेट वीएस राणा की देखरेख में इंस्पेक्टर राबिन सिंह और आपरेशन सेल के एसआई रोहित की टीम ने जांच शुरू की।

इस दौरान फिरौती के लिए मैसेज जयपुर, बीकानेर, आगरा और अजमेर से समय समय पर आ रहे थे। इस दौरान एसआई रोहित को एक फोन नम्बर मिला जो जयपुर से आगरा के बीच में घूम रहा थ। फिर टीम शनिवार को आगरा के लिए रवाना हो गई। उत्तर जिला पुलिस टीम ने जहां पर अपहर्ता के फोन की आखिरी लोकेशन मिली थी उसके आसपास ढूंढ़ना शुरू किया।

इसके बाद आगरा बस स्टेशन पर पुलिस ने बसों की तलाश शुरू की तो उसमें अकेले बैठा हुआ युवक मिल गया। जब उससे पूछताछकी गई तो उसने सारा राज खोल दिया। युवक ने बताया कि कर्ज हो जाने की वजह से वह परेशान था। उसे मालूम था कि घर में रुपये आए हैं इसलिए अपहरण की झूठी कहानी रच डाली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें