ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसफदरजंग अस्पताल के मेडिसिन विभाग के परास्नातक छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

सफदरजंग अस्पताल के मेडिसिन विभाग के परास्नातक छात्र ने फंदा लगाकर दी जान

Delhi Crime News: सफदरजंग अस्पताल में मेडिसिन में परास्नातक के तीसरे साल के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

सफदरजंग अस्पताल के मेडिसिन विभाग के परास्नातक छात्र ने फंदा लगाकर दी जान
Krishna Singhरजनीश कुमार पाण्डेय,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिणी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मेडिसिन में परास्नातक के तीसरे वर्ष के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उनकी पहचान महाराष्ट्र के मुंबई स्थित कांदिवली वेस्ट निवासी 25 वर्षीय डॉ. जय दीपेश सावला के रूप में हुई है। वह दिल्ली में हौज खास के गौतम नगर इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे और पिछले दो सालों से अवसाद का शिकार थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि 08 दिसंबर की शाम करीब चार बजे हौज खास थाने में फंदा से लटकने की पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम को गौतम नगर के हरदेव पुरी स्थित मकान संख्या 499 पर कॉलर मिले।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वह मकान मालिक हैं। उन्होंने यह घर डॉ. जय दीपेश सावला को किराए पर दिया था और उन्होंने कमरे की छत में लगे पंखे से लटककर फंदा लगा लिया है। मौके की जांच करने पर मृतक छत में लगे पंखे में चादर से लटके मिले।

पुुलिस से तत्काल उन्हें एम्स पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने क्राइम व एफएसएल टीमों को बुलाया और मौके से सभी जरूरी सुराग जुटाए।

मामले के सूचना मृतक डॉ. जय दीपेश के पिता दीपेश रतिलाल को दी गई। 09 दिसंबर को उनके पिता व अन्य परिजनों के बयान को दर्ज कर लिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले को संबंधित धाराओं में दर्ज कर छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें