ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRAAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची नोएडा पुलिस, थमाया नोटिस, क्या है मामला?

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची नोएडा पुलिस, थमाया नोटिस, क्या है मामला?

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान (AAP MLA Amanatullah Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नोएडा पुलिस AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची है। विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची नोएडा पुलिस, थमाया नोटिस, क्या है मामला?
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा पुलिस शनिवार को AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची। सूत्रों की मानें तो नोएडा में एक पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ कथित रूप से मारपीट करने और धमकी देने के मामले में छानबीन करने के लिए पुलिस की एक टीम AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची थी। पुलिस ने AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को नोटिस दिया है। बता दें कि हाल ही में नोएडा पुलिस ने इस मामले में अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस खान समेत कई अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

नोएडा पुलिस की कार्रवाई पर ओखला विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा था कि उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। नोएडा पुलिस की कार्रवाई एकतरफा है। अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस पर आरोप है कि सात मई की सुबह वह अपने साथियों के साथ नोएडा सेक्टर 95 में पेट्रोल पंप पर फ्यूल डलवाने पहुंचा था। जल्दी ईंधन डलवाने को लेकर उसकी कर्मचारियों से झड़प हो गई थी।

अपर पुलिस उपयुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्रा ने घटना के बाद बताया था कि अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस और उसके साथियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की। हालांकि बीच-बचाव के कारण मामला शांत हो गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कथित मारपीट के बाद विधायक के बेटे अनस ने अपने पिता अमानतुल्लाह खान को घटना की जानकारी दी थी। इसके बाद अमानतुल्लाह खान ने भी पेट्रोल पंप के मालिक और मैनेजर को धमकी दी थी।

इस मामले में पीड़ित विनोद कुमार सिंह की ओर से फेस-वन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और छानबीन शुरू की। पुलिस ने पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अमानतुल्लाह खान ने बताया था कि उनका बेटा कानून की पढ़ाई कर रहा है। यह घटना उस वक्त हुई जब उनका बेटा परीक्षा देने जा रहा था।

अमानतुल्लाह खान ने इस मामले में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर बेटे से दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि पेट्रोल पंप कर्मियों ने उनके बेटे के साथ मारपीट की थी। नोएडा पुलिस मेरी छवि खराब करने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का सहारा ले रही है। पुलिस मुझे एकतरफा कार्रवाई में फंसाने की कोशिश कर रही है। अमानतुल्लाह खान का यह भी दावा था कि उन्होंने पेट्रोल पंप के मालिक से बात कर के मामले को सुलझा लिया था।