ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपत्नी से बात करने पर पड़ोसी को पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, दिल्ली पुलिस ने हमलावर को दबोचा

पत्नी से बात करने पर पड़ोसी को पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, दिल्ली पुलिस ने हमलावर को दबोचा

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने शालीमार बाग में हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर उस शख्स को अरेस्ट किया है जिसने पत्नी से बात करने पर पड़ोसी युवक को चाकू से गोद दिया। पढ़ें यह रिपोर्ट...

पत्नी से बात करने पर पड़ोसी को पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, दिल्ली पुलिस ने हमलावर को दबोचा
ncr crime story gaziabad police arrested couple accused of dacoity and murder
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

शालीमार बाग में मंगलवार को एक शख्स ने पत्नी से बात करने पर पड़ोसी युवक को चाकू से गोद दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि निजी कंपनी में काम करने वाला 32 वर्षीय अमरजीत कुमार हैदरपुर स्थित फ्लैट में रहता है।अमरजीत कुमार बगल के फ्लैट में रहने वाली 22 वर्षीय ललिता देवी से अक्सर बात करता था, लेकिन महिला के पति सूबेदार को इससे आपत्ति थी। पुलिस ने बताया कि घायल अमरजीत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके शरीर पर चाकू से आठ से नौ वार किए गए हैं।

चाकू से गोदकर युवक की हत्या 
दक्षिण पूर्वी जिले के सनलाइट कॉलोनी इलाके में बुधवार को एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय रोहित उर्फ मोगली के रूप में हुई है। वह सराय काले खां की हरिजन बस्ती का रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुर‌क्षित रखवा दिया है। 

एक आरोपी की पहचान
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोहित पर पहले से दो आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी की पहचान की है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई है। आरोपी एक घो‌षित बदमाश है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

काले खां में स्टेशन रोड के पास चाकूबाजी
पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि बुधवार शाम करीब 04.45 बजे सनलाइट कॉलोनी थाने में सराय काले खां में स्टेशन रोड के पास चाकूबाजी की सूचना मिली थी। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची। वहां पुलिस को रोहित उर्फ मोगली घायल हालत में मिला। उस पर चाकू से कई वार किए गए थे। 

पुलिस ने की आरोपी की पहचान
उसे तत्काल एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में मृतक के खिलाफ उत्तर प्रदेश के जीआरपी मथुरा व दिल्ली के कालका जी थाने में चोरी व एनडीपीएस अधिनियम के दो मामले दर्ज मिले। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी की भी पहचान कर ली है। वह हजरत निजामुद्दीन थाने का घोषित भगोड़ा है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।