ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRलवर का चेहरा बिगाड़ने को हायर किया बदमाश, महिला डिजाइनर अरेस्ट, क्या थी नफरत की वजह?

लवर का चेहरा बिगाड़ने को हायर किया बदमाश, महिला डिजाइनर अरेस्ट, क्या थी नफरत की वजह?

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक महिला ग्राफिक डिजाइनर को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपने पूर्व प्रेमी का चेहरा जलाने के लिए बाकायदा एक बदमाश को हायर किया था। क्या थी नफरत की वजह...

लवर का चेहरा बिगाड़ने को हायर किया बदमाश, महिला डिजाइनर अरेस्ट, क्या थी नफरत की वजह?
Krishna Singhपीटीआई,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक महिला ग्राफिक डिजाइनर को गिरफ्तार किया गया है जिसने एक बदमाश को अपने पूर्व प्रेमी का चेहरा जलाने के लिए हायर था। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने इस वारदात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला अपने पूर्व प्रेमी से बदला लेना चाहती थी। उसका पूर्व प्रेमी उसका सहकर्मी भी था। उसने आरोपी महिला को धोखा दिया था और किसी दूसरी युवती से सगाई कर ली थी। 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) जिमी चिराम ने बताया कि ग्राफिक डिजाइनर ओमकार (24) पर 19 जून को रनहोला इलाके में तीन बदमाशों ने हमला किया था। बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और उस पर चाकू से हमला बोल दिया। बदमाशों ने उसको कई जगहों पर काट दिया। पुलिस ने हमलावरों तक पहुंचने के लिए इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। 

जांच टीम ने ओमकार की कॉल डिटेल्स भी निकाली। इसी बीच पुलिस टीम की ओर से 23 जून को एक गुप्त सूचना के आधार पर द्वारका मोड़ के पास जाल बिछाया गया। पुलिस ने एक संदिग्ध विकास को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान विकास ने खुलासा किया कि उसने हर्ष उर्फ ​​बाली और रोहन के साथ मिलकर ओमकार पर चाकू से हमला किया था। 

विकास ने उस महिला के ठिकाने का भी खुलासा किया, जिसके कहने पर तीनों बदमाशों ने ओमकार पर हमला किया था। पुलिस ने 30 वर्षीय महिला को निहाल विहार से गिरफ्तार कर लिया। महिला तिलक नगर मेट्रो स्टेशन के पास रहती है। उसका नाम गुप्त रखा गया है। महिला ने खुलासा किया कि वह और ओमकार दोनों सहकर्मी हैं। बीते तीन वर्षों से उनका अफेयर चल रहा था। 

इसी बीच ओमकार ने किसी दूसरी युवती से सगाई कर ली। इससे महिला भड़क गई। उसने ओमकार पर एसिड अटैक करने के लिए तीन बदमाश हायर किए। उसने बदमाशों को 30 हजार रुपये दिए और बदमाशों को एसिड से भरी बोतलें भी मुहैया कराई। आरोपी महिला ने का कहना है कि जब उसने सगाई का विरोध किया तो ओमकार ने उसकी निजी तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी दे दी। 

अधिकारी ने वारदात का खुलासा करते हुए कहा कि योजना के अनुसार बदमाशों को ओमकार के चेहरे पर एसिड फेंकना था, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सके। बदमाशों ने पहले ओमकार पर चाकू से हमला किया। चाकू से किए गए हमले में ओमकार घायल हो गया, इसलिए बदमाशों को घटनास्थल से भागना पड़ा। पुलिस टीम अभी दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement