ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRझपटमारी के दौरान नर्स को 30 मीटर तक घसीटा, फिर भी पीड़िता का नहीं टूटा हौसला, जान पर खेलकर पकड़वाया

झपटमारी के दौरान नर्स को 30 मीटर तक घसीटा, फिर भी पीड़िता का नहीं टूटा हौसला, जान पर खेलकर पकड़वाया

दिल्ली में झपटमारी की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। झपटमारों ने एक नर्स को 30 मीटर तक घसीटा लेकिन नर्स ने हिम्मत नहीं हारी। नर्स ने जान पर खेलकर झपटमारों को पकड़वाया। पढ़ें यह रिपोर्ट...

झपटमारी के दौरान नर्स को 30 मीटर तक घसीटा, फिर भी पीड़िता का नहीं टूटा हौसला, जान पर खेलकर पकड़वाया
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Jun 2023 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में शुक्रवार शाम स्कूटी सवार बदमाश ने एक नर्स से पर्स झपटने का प्रयास किया। नर्स ने बहादुरी दिखाते हुए पर्स को नहीं छोड़ा। बदमाश उसे घसीटते हुए उसे करीब 30 मीटर तक ले लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर लिया है।

पैदल ही निकली थी घर
पांडव नगर के सी-ब्लॉक इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय पूजा शर्मा ने बताया कि वह प्रीत विहार स्थित एक निजी अस्पताल में नर्सिंग सहायक के रूप में काम करती हैं। शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे वह ड्यूटी पूरी होने के बाद पैदल ही घर के लिए निकली। 

कंधे पर लटका रखा था पर्स
इस दौरान उन्होंने बाएं कंधे पर अपना पर्स लटका रखा था। जब वह निर्माण विहार में शिशु मंगल स्कूल के पास पहुंची तो मधुबन चौक की तरफ से एक स्कूटी सवार आया और पर्स पकड़कर छीनने का प्रयास करने लगा। उन्होंने पर्स को कस कर पकड़ लिया। बदमाश ने भी पर्स नहीं छोड़ा और स्कूटी की रफ्तार बढ़ाकर घसीटने लगा।

मदद के लिए आसपास के लोग दौड़े
पूजा के शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। घसीटने की वजह से पूजा के हाथ-पैर में चोट लगी और खरोंच आई है। पकड़ा गया आरोपी राहुल मधु विहार के जेजे कैंप का रहने वाला है। पुलिस उसका आपराधिक रिकार्ड खंगालने में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें