ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में रंगदारी नहीं मिलने पर दिनदहाड़े मारी गोली, मेले में झूला चलाता था युवक

दिल्ली में रंगदारी नहीं मिलने पर दिनदहाड़े मारी गोली, मेले में झूला चलाता था युवक

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के सिलसिले में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली में रंगदारी नहीं मिलने पर दिनदहाड़े मारी गोली, मेले में झूला चलाता था युवक
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 13 Apr 2024 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सीलमपुर स्थित कबाड़ी मार्केट में शुक्रवार दिनदहाड़े एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। शनिवार को शाहनवाज खान की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में गोली चलाने वाले एक नाबालिग को पकड़ा है। इसके साथ ही पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों रेहान, फैजान और शोएब की पहचान की है। इस घटना का शनिवार को एक वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापामार रही है। 

पांच लाख की मांगी थी रंगदारी
प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपियों ने गिरोह बनाकर शाहनवाज से पांच लाख की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं मिलने पर आरोपियों ने पीड़ित की गोली मारकर हत्या कर दी। उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि सीलमपुर थाने में शुक्रवार सुबह 11: 34 बजे एक व्यक्ति को गोली मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। 

सिर में मारी गोली
कॉलर ने पुलिस को बताया कि ई-ब्लॉक स्थित कबाड़ी मार्केट में एक व्यक्ति के सिर में गोली मारी गई है। पुलिस ने घायल को जेपीसी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया, लेकिन पीड़ित की हालत गंभीर होने के चलते उसे एलएनजेपी अस्पताल भेज दिया गया, जहां उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। वह मेले में झूला चलाने का काम करता है।

लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला
वहीं शास्त्री पार्क इलाके में फोन लूटने का विरोध करने पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता मोनिश ने बताया कि वह मुस्तफाबाद में स्क्रैप का काम करता है। सोमवार रात वह अपने जीजा शाहरुख के साथ स्कूटी से चांदनी चौक से लोहा पुल होते हुए घर जा रहे थे। इस दौरान शाहरुख मोबाइल फोन पर बात कर रहा था। आरोपियों ने शाहरुख से मोबाइल फोन झपटने की कोशिश की, लेकिन उसने मोबाइल नहीं छोड़ा। इस पर बाइक पर सवार दो बदमाश चाकू से हमला करके फरार हो गए।