ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में छापेमारी करने गए पुलिस कॉन्स्टेबल को बदमाश ने मारा चाकू, सीने पर वार

दिल्ली में छापेमारी करने गए पुलिस कॉन्स्टेबल को बदमाश ने मारा चाकू, सीने पर वार

Delhi Crime News: दिल्ली में डकैती के आरोपी ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित तौर पर चाकू मार दिया। आरोपी ने हमला उस वक्त किया जब कांस्टेबल ने उसे पकड़ने की कोशिश की। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली में छापेमारी करने गए पुलिस कॉन्स्टेबल को बदमाश ने मारा चाकू, सीने पर वार
Krishna Singhपीटीआई,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

Delhi Crime News: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में डकैती के आरोपी व्यक्ति ने दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल को कथित तौर पर चाकू मार दिया। आरोपी ने हमला उस वक्त किया जब कांस्टेबल ने उसे पकड़ने की कोशिश की। पुलिसकर्मी को चोटें आई हैं। पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की एक टीम शुक्रवार रात अजय उर्फ गंजा को पकड़ने गई थी। अजय पर पहले भी वजीरपुर में मच्छी मार्केट के पास स्नैचिंग और डकैती के मामले में शामिल होने का आरोप है। 

कांस्टेबल के सीने और हाथ पर वार
एक पुलिस अधिकारी ने कहा- अजय अपने दोस्त आकाश के साथ था। पुलिस टीम को देखकर अजय और आकाश ने भागने की कोशिश की लेकिन कांस्टेबल भूपेन्द्र ने उन्हें रोकने की कोशिश की। अजय ने चाकू निकाला और भूपेंदर के सीने और हाथ पर वार किया और मौके से भाग गया। हालांकि आकाश को पकड़ लिया गया।

कांस्टेबल अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल को शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आदर्श नगर इलाके में आर्म्स एक्ट और डकैती के सात मामलों में शामिल होने के आरोपी अजय को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की गई हैं।

तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार
वहीं एक अन्य घटना में द्वारका जिले की एएटीएस टीम ने एक अंतरराज्यीय नशा तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान रणहौला के चंदन कुमार, गाजियाबाद निवासी अनिल और विशाल के रूप में हुई। पुलिस ने इनके कब्जे से लगभग 25 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि तकनीकी टीम और स्थानीय सूत्रों की मदद से पता चला कि ट्रेन से गांजा आंध्र प्रदेश से दिल्ली लाया जा रहा है। 

मोटरसाइकिल भी बरामद
इस पर पुलिस ने सभी संदिग्धों के कॉल सर्विलांस पर रखे और चार दिसंबर को द्वारका मोड़ के पास काफी मात्रा में गांजे की आपूर्ति होने की बात पता चली। इसके बाद द्वारका मोड़ पटेल गार्डन स्थित सर्विस रोड से तीन तस्करों को दबोच लिया। इनके पास से गांजा और मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अच्छी कमाई का लालच देकर गिरोह से जोड़ा
पूछताछ में पता चला कि आरोपी विशाल दिहाड़ी श्रमिक था। बाद में वह चंदन के संपर्क में आया और उसने विशाल-अनिल को आंध्र प्रदेश और विशाखापट्टनम से गांजा लाने पर अच्छी कमाई का लालच दिया। इससे ये दोनों भी गिरोह में जुड़ गए। चंदन पर पहले से दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें