ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश, भीड़ ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, आरोपी को जमकर पीटा

दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश, भीड़ ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, आरोपी को जमकर पीटा

दिल्ली के उत्तम नगर में बृहस्पतिवार को जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक युवक ने छह और पांच साल की दो बहनों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की कोशिश की। भीड़ ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीट दिया।

दो मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की कोशिश, भीड़ ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, आरोपी को जमकर पीटा
Krishna Singhहिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 Feb 2023 06:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तम नगर इलाके में अपनी चाची के घर जन्मदिन के समारोह में शामिल होने आई दो बहनों का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक दोनों बच्चियों को बहला फुसलाकर अपने साथ झुग्गी में ले गया। परिजन बच्चियों को ढूंढते हुए झुग्गी में पहुंचे, जहां आरोपी आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। मौके पर जमा भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा और मामले की शिकायत पुलिस को दी। बच्चियों की उम्र क्रमश: पांच और छह साल बताई जाती है। 

पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज
पुलिस ने 25 वर्षीय दीपक के खिलाफ पाक्सो एवं छेड़छाड़ के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने बताया कि बुधवार देर रात 1.20 बजे पुलिस को उत्तम नगर में दो बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथ आरोपी को पकड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां एक युवक घायल अवस्था में था। जिसे लोगों ने आरोपी बताकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा
मौके पर बच्ची के परिजन पुलिस को मिले उन्होंने बताया कि दोनों बच्ची अपने परिजन के साथ चाची के घर पर जन्मदिन समारोह में शामिल होने आई थी। समारोह के बीच में ही दोनों बच्ची अचानक गायब हो गई। परिवार वाले और परिजन बच्चियों की तलाश में जुट गए। आस पास तलाश करते हुए परिवार वाले पड़ोस की एक झुग्गी में पहुंचे, जहां लोगों ने दोनों बच्चियों के साथ एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। 

लोगों ने युवक को पीटा
आरोपी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। बच्चियों का अदालत में 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा, जिसके बाद अन्य धाराएं एफआईआर में जोड़ी जाएगी। 

घर में घुसे चोर ने ईंट से हमला किया
वहीं शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में बुधवार को एक चोर एक घर में घुस गया। पीड़ित ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने ईंट से हमला कर दिया। हालांकि पीड़ित ने बदमाश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पकड़े गए आरोपी शाहदरा निवासी दीपक से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने बाथरूम में लगी टोटियां चुराने के लिए तोड़फोड़ भी की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें