ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली में सेक्सटॉर्शन! पुलिसवाला बन महिला और कारोबारी के अश्लील वीडियो बनाए, लाखों रुपये की ठगी

दिल्ली में सेक्सटॉर्शन! पुलिसवाला बन महिला और कारोबारी के अश्लील वीडियो बनाए, लाखों रुपये की ठगी

कारोबारी के अनुसार, इसी साल 25 सितम्बर को वह ज्योति नगर की एक दुकान पर चाट खा रहे थे। तभी एक महिला आई और उनसे बातचीत करने लगी। थोड़ी देर बाद महिला कारोबारी को बहला-फुसलाकर एक फ्लैट पर ले गई।

दिल्ली में सेक्सटॉर्शन! पुलिसवाला बन महिला और कारोबारी के अश्लील वीडियो बनाए, लाखों रुपये की ठगी
Nishant Nandanहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 05:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Delhi Crime : उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में सेक्सटॉर्शन के जरिए एक कारोबारी से छह लाख रुपए की ठगी की गई है। वारदात में एक महिला समेत तीन आरोपी शामिल हैं। आरोप है कि एक आरोपी ने पुलिसकर्मी बन महिला और कारोबारी की एकसाथ अश्लील तस्वीरें खींची व वीडियो बना लिए। इसके बाद आरोपी उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने व दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने लगा।

वहीं एक आरोपी खुद को अधिवक्ता बताकर केस दर्ज कराने की धमकी देने लगा। आरोपियों की हरकतों से तंग आकर पीड़ित ने ज्योति नगर थाने में शिकायत दी। रविवार को पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। ज्योति नगर निवासी 47 वर्षीय पीड़ित कारोबारी पेशे से ज्वेलर हैं। परिवार में पत्नी, एक बेटी व एक बेटा है। कारोबारी के अनुसार, इसी साल 25 सितम्बर को वह ज्योति नगर की एक दुकान पर चाट खा रहे थे। तभी एक महिला आई और उनसे बातचीत करने लगी। थोड़ी देर बाद महिला कारोबारी को बहला-फुसलाकर करीब 200 मीटर दूर स्थित फ्लैट में ले गई। जहां पहले से एक बुजुर्ग महिला थी।

करीब पांच मिनट बाद एक युवक खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए वहां पहुंचा। आरोप है कि इसके बाद वह उन्हें और उस महिला को एक कमरे में ले गया और दोनों के कपड़े उतरवा कर तस्वीरें खींच ली व वीडियो बनाए। फिर उन्हें वायरल करने और दुष्कर्म का केस दर्ज कराने की धमकी देकर रुपए मांगने लगा।