ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRDelhi Crime : दोस्तों की शराब पार्टी में हुआ मर्डर, दिल्ली में बड़े कांड से सनसनी

Delhi Crime : दोस्तों की शराब पार्टी में हुआ मर्डर, दिल्ली में बड़े कांड से सनसनी

Delhi Crime : इस हत्याकांड के बाद क्राइम टीम और FSL की टीम को जांच-पड़ताल के लिए घटनास्थल पर बुलाया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि राज अपने दोस्त किशन के किराये वाले मकान में गया था।

Delhi Crime : दोस्तों की शराब पार्टी में हुआ मर्डर, दिल्ली में बड़े कांड से सनसनी
Nishant Nandanएएनआई,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Delhi Crime : दिल्ली में दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहे एक शख्स की कुछ दोस्तों ने ही हत्या कर दी। यह सनसनीखेज मामला मायापुरी के खजान बस्ती का है। बताया जा रहा है कि दोस्तों के साथ शराब पी रहे राज कपूर की अचानक दोस्तों से किसी बात पर अनबन हो गई। इसके बाद पुलिस को उसका खून से सना शव मिला है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की उम्र करीब 20 साल है और घटना रविवार की शाम की है। इस इलाके में हत्या की सूचना पुलिस को फोन पर मिली थी। 

पीसीआर पर सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई। क्राइम सीन पर पुलिस को राज कपूर की लाश खून से सनी हुई हालत में मिली। इसके बाद क्राइम टीम और FSL की टीम को जांच-पड़ताल के लिए बुलाया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि राज अपने दोस्त किशन के किराये वाले मकान में गया था। यहां पर पहले से बबलू और प्रहलाद मौजूद थे। 

सभी दोस्तों ने इसके बाद शराब पीना शुरू किया। इसके बाद इनके बीच झगड़ा शुरू हुआ। हालांकि किसी तरह किशन ने झगड़ा शांत करा दिया और फिर वो नहाने चला गया। नहा कर वापस आने के बाद उसने राज को खून से सना पाया। इस घटना के बाद मायापुरी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने प्रहलाद को गिरफ्तार कर लिया है और बब्लू की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि घटना की असली वजहों का अभी पता लगाया जा रहा है और इसकी जांच जारी है।