ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबाइक से कुचला पाइवेट पार्ट, पीट-पीटकर कर जख्मों पर रगड़ा नमक, दिल्ली में सनसनीखेज मर्डर

बाइक से कुचला पाइवेट पार्ट, पीट-पीटकर कर जख्मों पर रगड़ा नमक, दिल्ली में सनसनीखेज मर्डर

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली उत्तम नगर इलाके के शिव विहार में नशे की तस्करी करने वाले बदमाशों ने शनिवार रात को मामूली विवाद का बदला लेने के लिए एक युवक की बर्बरता के साथ हत्या कर दी। पढ़ें यह रिपोर्ट...

बाइक से कुचला पाइवेट पार्ट, पीट-पीटकर कर जख्मों पर रगड़ा नमक, दिल्ली में सनसनीखेज मर्डर
Krishna Singhराजन शर्मा,नई दिल्लीSun, 19 May 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने की घटना सामने आई है। आरोपियों ने युवक को तड़पाने के लिए उसके जख्मों पर नमक रगड़ा और उस पर तेज रफ्तार बाइक चढ़ाकर उसके प्राइवेट पार्ट को कुचल दिया। वारदात की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उत्तम नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने एक नाबालिग, एक महिला सहित तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीमें छापेमारी कर रही हैं।

पीट-पीटकर हत्या
पुलिस उपायुक्त अंकित सिंह ने बताया कि मृतक 26 वर्षीय करण अपने परिवार के साथ उत्तम नगर इलाके में रहता था। करण उत्तम नगर इलाके का घोषित अपराधी है और उस पर गंभीर धारा में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि 18 मई की रात पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायल को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया है। अस्पताल में युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंची उत्तम नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या की धारा में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर पूछताछ की तो किसी ने भी आरोपी के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर उसका विश्लेषण किया तो पता चला कि वारदात को घोषित अपराधी रोहित और उसके साथियों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने रोहित और उसके साथियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की। पुलिस ने 19 मई को 30 वर्षीय रोहित, 27 वर्षीय मैनी देवी और एक 17 वर्षीय नाबालिग को दबोच लिया। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

छह माह से चल रहा था झगड़ा
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि करण और रोहित के बीच दिसम्बर 2023 से झगड़ा चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोहित के घर दिसम्बर माह में चोरी की वारदात हुई थी। रोहित को शक था कि वारदात को करण ने अंजाम दिया है। दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। करण ने लिखित में माफी मांगी थी, लेकिन उसके बाद से करण ने रोहित के इलाके में आना जाना बंद कर दिया था। 18 मई को करण रोहित की गली में पहुंच गया, जहां रोहित और उसके साथियों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

तड़पाने के लिए पार की दरिंदगी की हदें
आरोपियों ने करण को तड़पाने के लिए दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी। आरोपियों ने पीड़ित को पहले लाठी डंडे से पीटा। जब वह घायल होकर सड़क पर गिर गया तो आरोपियों ने उसके जख्मों पर नमक लगाया। पीड़ित चिल्लता रहा लेकिन आरोपी नहीं माने। आरोपियों की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने सड़क पर घायल करण पर तेज रफ्तार में कई बार बाइक दौड़ाई। इससे करण गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने उसके निजी अंगों को भी कुचल दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। राहगिरों ने सूचना पुलिस को दी। इसके बाद उत्तम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को पकड़ लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश के लिए स्पेशल स्टाफ, एएटीएस और उत्तम नगर थाना पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।