ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRदिल्ली की आजादपुर मंडी में काम बांटने को लेकर हुआ था झगड़ा, साथी ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या

दिल्ली की आजादपुर मंडी में काम बांटने को लेकर हुआ था झगड़ा, साथी ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या

डीसीपी ने बताया कि मृतक की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजू के रूप में हुई है। इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली की आजादपुर मंडी में काम बांटने को लेकर हुआ था झगड़ा, साथी ने मजदूर की गोली मारकर की हत्या
Praveen Sharmaनई दिल्ली | पीटीआईSat, 17 Sep 2022 08:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली की आजादपुर मंडी में फलों और सब्जियों के ट्रकों को उतारने के काम को लेकर हुए विवाद के बाद 31 वर्षीय एक मजदूर की उसके साथी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना शुक्रवार को हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि आजादपुर मंडी में फायरिंग की सूचना पुलिस को शुक्रवार रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर मिली थी। पुलिस तुरंत आजादपुर फल मंडी में शेड संख्या-17 के निकट मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति के सीने में गोली लगने से घायल पाया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी (उत्तर-पश्चिम) उषा रंगनानी ने बताया कि मृतक की पहचान बाद में बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी राजू के रूप में हुई। डीसीपी ने बताया कि महेंद्र पार्क थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गांव सराय पीपल थला निवासी शांतू (28) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक राजू और आरोपी शांतू आजादपुर मंडी में फल व सब्जी के ट्रकों को उतारने का काम करते थे। मंडी में मजदूरी का काम बांटने को लेकर कुछ दिन पहले आरोपी का मृतक से झगड़ा हो गया था।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी नशे की हालत में था और बदला लेने के लिए उसने हत्या को अंजाम दिया और उसके कब्जे से अपराध में इस्तेमाल हुई एक देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। 

epaper