ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशादी में डांस कर रहे युवक तड़ातड़ करने लगे फायरिंग, लड़की के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

शादी में डांस कर रहे युवक तड़ातड़ करने लगे फायरिंग, लड़की के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में एक विवाह समारोह में डीजे पर डांस कर रहे युवक तड़ातड़ फायरिंग करने लगे। जश्न में की गई इस गोलीबारी में गोली एक लड़की के सिर में जा लगी। लड़की की हालत नाजुक है।

शादी में डांस कर रहे युवक तड़ातड़ करने लगे फायरिंग, लड़की के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में एक विवाह समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में अपने घर के बाहर खड़ी होकर डांस देख रही एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई। एक अधिकारी ने कहा कि ख्याला गांव में 16 फरवरी को डीजे पर डांस कर रहे दो युवकों ने टशन में पिस्तौल निकालकर हवाई फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पिस्टल की नोक पूरी तरह ऊपर नहीं होने से गोली पड़ोस के मकान से डांस देख रही 19 वर्षीय युवती के सिर में गोली लग गई।

पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार शाम को हुई। जैसे ही लड़की को गोली लगी, घराती और बरातियों के होश उड़ गए। घटना के बाद खुशनुमा माहौल में मायूसी छा गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया और पुलिस को सूचना दी। जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थल से खोखे बरामद हुए हैं। छानबीन के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस मामले में मुख्य आरोपी की पहचान राजीव उर्फ राजू के रूप में हुई। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल रिजा खान अपने परिवार के साथ ख्याला गांव में किराए पर रहती है। 16 फरवरी की रात करीब 9:45 बजे इनके पड़ोसी संजय यादव के बेटे की बारात जाने की तैयारी चल रही थी। गली में टेंट लगा था और लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान दो लड़कों ने पिस्तौल निकाली और गोली चलाना शुरू कर दिया। 

रिजा अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल की बालकनी में खड़ी होकर यह सब देख रही थी। अचानक उनके माथे में गोली लगी और वह गिर गई। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। रिजा की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने 30 वर्षीय राजीव उर्फ राजू को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें