ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के कल्याणपुरी में नाबालिग को मैसेज भेजने पर बवाल, पथराव में पांच घायल

दिल्ली के कल्याणपुरी में नाबालिग को मैसेज भेजने पर बवाल, पथराव में पांच घायल

Delhi Crime News: दिल्ली के कल्याणपुरी में एक नाबालिग लड़की को मैसेज भेजने पर बवाल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुए पथराव में पांच लोग घायल हो गए।

दिल्ली के कल्याणपुरी में नाबालिग को मैसेज भेजने पर बवाल, पथराव में पांच घायल
Krishna Singhभाषा,नई दिल्लीWed, 15 Nov 2023 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में कुछ युवकों की ओर से किए गए पथराव में पांच लोग जख्मी हो गए। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि पुलिस को मंगलवार देर रात कल्याणपुरी इलाके में झगड़े की सूचना मिली और एक टीम मौके पर पहुंची। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अनुराग (20) नामक युवक ने इलाके में रहने वाले 16 साल के लड़के द्वारा उसकी नाबालिग बहन को संदेश भेजने पर आपत्ति जताई थी और लड़के को चेतावनी दी थी कि वह उसकी बहन से बात नहीं करे।

अधिकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 11 बजे अनुराग और उसके साथियों की किशोर के साथ बहस हो गई और हाथापाई होने लगी। उन्होंने बताया कि लड़के ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को बुला लिया तथा उन्होंने अनुराग और उसके साथियों पर पथराव कर दिया। अधिकारी ने बताया कि हमले में अनुराग और 16 वर्षीय लड़का जख्मी हो गया। हंगामा सुनकर मौके पर पहुंचे तीन अन्य लोग भी पथराव में घायल हो गए। घायलों को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की पहचान स्थानीय निवासी तरसेम (20), राहुल (25), जस्सी (36), सुखी (32) और अरुण (21) के तौर पर हुई है और 16 वर्षीय लड़के को भी नामज़द किया गया है। पुलिस ने छापेमारी की और जस्सी उर्फ जगपाल को पकड़ लिया गया। सह-आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

इस बीच दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने झड़ौदा इलाके से नंदू गिरोह के शूटर को पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान 32 वर्षीय मुकेश के तौर पर हुई। आरोपी पर हत्या के प्रयास और रंगदारी वसूलने के पांच मामले दर्ज हैं।

पुलिस ने बताया कि दो अक्तूबर को पालम गांव में जमीन विवाद को लेकर महिला पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इसके बाद छावला इलाके के दीनपुर गांव में प्रापर्टी डीलर पर अंधाधुंध फायरिंग हुई थी। इन सभी मामलों में बहादुरगढ़ निवासी मुकेश का नाम आया था। पुलिस ने इन दोनों घटनाओं में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुकेश फरार चल रहा था।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें