ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमामूली बात पर बहस, बेटे ने बुजुर्ग पिता को दरांती से काट डाला, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

मामूली बात पर बहस, बेटे ने बुजुर्ग पिता को दरांती से काट डाला, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक शख्स ने अपने 85 वर्षीय पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अक्सर अपने पिता से झगड़ा करता था।

मामूली बात पर बहस, बेटे ने बुजुर्ग पिता को दरांती से काट डाला, दिल्ली पुलिस ने दबोचा
chhattisgarh police crime news
Krishna Singhएजेंसियां,नई दिल्लीMon, 03 Jun 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को उस शख्स को अपने 85 वर्षीय पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। 35 वर्षीय आरोपी का नाम वेद प्रकाश बताया जाता है। पुलिस ने बताया कि सुबह 7:29 बजे जीटीबी अस्पताल से नंद नगरी थाने में एक कॉल आई, जिसके अनुसार मृतक के बड़े बेटे किशन पाल ने अपने पिता ओम प्रकाश को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामूली विवाद में धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार
मृतक नंदनगरी इलाके में अपने दो बेटों 40 वर्षीय किशनपाल और 35 वर्षीय वेदप्रकाश के साथ रह रहा था। पुलिस ने छानबीन में पाया कि आरोपी वेदप्रकाश ने सोमवार को मामूली विवाद में अपने पिता पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अक्सर अपने पिता से झगड़ा करता था। 

मामूली बात को लेकर दोनों के बीच बहस
सोमवार को भी किसी मामूली बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई और फिर आरोपी ने वारदात को अंजाम दे डाला। मृतक की पहचान 85 वर्षीय ओमप्रकाश के रूप में हुई है। उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जॉय टिर्की ने बताया कि सोमवार को सुबह 07.29 बजे जीटीबी अस्पताल से पुलिस को मामले की पीसीआर कॉल मिली। 

बड़ा बेटा लेकर पहुंचा अस्पताल
पता चला कि ओमप्रकाश को उनका बड़ा बेटा किशनपाल अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपी वेद प्रकाश ने रसोई में सब्जी काटने के लिए रखे दरांती से अपने पिता पर वार किया। बताया जाता है कि आरोपी अविवाहित है और वह और उसके पिता छोटी-छोटी घरेलू समस्याओं को लेकर झगड़ते रहते थे। पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह दोनों में मामूली बात पर झगड़ा हुआ।