ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के डाबड़ी इलाके में घर से 3 लाशें मिलने से सनसनी, भीतर से लॉक था दरवाजा

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में घर से 3 लाशें मिलने से सनसनी, भीतर से लॉक था दरवाजा

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक घर से तीन लाशें बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। घटना की जानकारी शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे पुलिस को मिली।

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में घर से 3 लाशें मिलने से सनसनी, भीतर से लॉक था दरवाजा
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Feb 2024 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक घर से तीन लाशें बरामद होने से सनसनी मच गई है। दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे मिली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था। मृतकों की पहचान सोनू और अमित के रूप में हुई है। दोनों भाई बताए जाते हैं जबकि एक मृतक एक इनका नौकर बताया जा रहा है। मृतक इलाके में छोले-भठूरे की रेहड़ी लगाते थे। सभी किराए पर रहते थे। पुलिस को प्रथमदृष्टया तीनों की मौत दम घुटने से मालूम पड़ रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब पुलिस घर के भीतर दाखिल हुई मौका-ए-वारदात की छानबीन में पता चला कि कमरे में LPG गैस ओपन रह गई थी। सूत्रों का कहना है कि तीनों की मौत की एक वजह गैस लीक भी हो सकती है। ऐसा लग रहा है कि गैस के कारण तीनों का दम घुट गया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा कि तीनों की मौत कैसे हुई है।  

एक दिन पहले ही नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के तुस्याना गांव में एक मकान से चार लोगों की लाशें बरामद हुई थीं। मृतकों में दो युवक और दो महिलाएं थी। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि संदेह है कि चारों की मौत दो दिन पहले हुई थी। मृतकों में तीन भाई-बहन थे। चारों की मौत दम घुटने से होनी बताई जाती है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि घर से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर शिकायत की। ऐसा लगता है कि चारों की मौत दो दिन पहले हुई थी। चारों हाथरस के सिकंदरा राव के रहने वाले थे। सभी लोग एक छोटे से कमरे में रहते थे और चंद्रेश परांठे की दुकान लगाता था। घटनास्थल पर एक बड़ा भगोना मिला था जिसमें आलू उबालने के लिए रखा गया था। पुलिस ने गैस जली हुई पाई थी। चारों की मौत दम घुटने से बताई जाती है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें