ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में गोविंदपुरी इलाके में कंधा टकराने के बाद बवाल, चाकू मारकर युवक की हत्या, दो घायल

दिल्ली में गोविंदपुरी इलाके में कंधा टकराने के बाद बवाल, चाकू मारकर युवक की हत्या, दो घायल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में महज कंधा टकराने के बाद दो गुटों में टकराव हो गया। इसमें एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दो घायल बताए जाते हैं। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली में गोविंदपुरी इलाके में कंधा टकराने के बाद बवाल, चाकू मारकर युवक की हत्या, दो घायल
Krishna Singhरजनीश कुमार पाण्डेय,नई दिल्लीSat, 25 Nov 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में महज कंधा टकराने के बाद उपजे विवाद के बाद दूसरे गुट के हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। दक्षिण पूर्वी जिले की एएटीएस टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान दक्षिणपुरी के शिवम उर्फ कुनाल व सौरभ उर्फ कोकी, गोविंदपुरी के नेहरू कैंप निवासी शनि उर्फ लालू, नवजीवन कैंप के मोहम्मद जुनैद के रूप में हुई है। उनके पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल खून से सना चाकू बरामद कर लिया है।

कालकाजी स्थित मछली बाजार की घटना
पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि 08 नवंबर को रात करीब 10.26 बजे पुलिस को डीडीए फ्लैट्स कालकाजी स्थित मछली बाजार में चाकू से गोदने की पीसीआर कॉल मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि वारदात में घायल तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है।

मौके से जमा किए सुबूत
पीड़ितों की पहचान गोविंदपुरी भूमिहीन कैंप के 28 वर्षीय मो. अबरार, 25 वर्षीय मो. इरशाद, 24 वर्षीय मो. सादाब नामक सगे भाइयों के रूप में हुई। अस्पताल से पता चला कि मो. आजाद की मौत हो गई है। जबकि मो. इरशाद उपचाराधीन हैं और सादाब को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। मौके से क्राइम टीम ने जरूरी सुराग जुटा लिए।

हत्या से पहले हुई लड़ाई से आग- बबूला हो गया था शिवम
जांच में पता चला कि रात करीब 09.30 बजे शिवम उर्फ कुनाल की तीनों आरोपियों से मो. जुनैद की मीट की दुकान के पास एक लड़ाई हुई थी। इस दौरान पीड़ितों ने शिवम की जमकर पिटाई कर दी और शिवम ने सादाब की ठुड्डी पर वार किया। इसके चलते बाद में वह अपने दोस्तों सनी उर्फ लालू, सौरभ उर्फ कोकी व जुनैद के साथ उसकी दुकान से मीट काटने वाला चाकू लेकर आया और रविदास मार्ग पर मछली मार्केट के पास इरशाद व अबरार पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

सभी आरोपी गिरफ्तार
इसी बीच पुलिस को जुनैद के एम्स ट्रामा सेंटर आने की सूचना मिली और पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने तीन अन्य आरोपियों के नाम बताए जिसके बाद तकनीकि टीम, सीसीटीवी फुटेज व स्थानीय सूत्रों की मदद से उक्त तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें