ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRDelhi Crime: झगड़े 8वीं के छात्र की हत्या, स्कूल के ही छात्र पर लगा आरोप

Delhi Crime: झगड़े 8वीं के छात्र की हत्या, स्कूल के ही छात्र पर लगा आरोप

पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे जेपीसी अस्पताल से 14 वर्षीय एक नाबालिग की ब्रह्मपुरी स्थित संत रविदास गली में की सूचना मिली थी।

Delhi Crime: झगड़े 8वीं के छात्र की हत्या, स्कूल के ही छात्र पर लगा आरोप
Swati Kumariहिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में शुक्रवार को एक नाबालिग छात्र पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 14 वर्षीय सागर राघव के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक के ही स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र पर लगाया है। पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे जेपीसी अस्पताल से 14 वर्षीय एक नाबालिग की ब्रह्मपुरी स्थित संत रविदास गली में की सूचना मिली थी। मृतक के सिर, चेहरे व बाएं हाथ पर गहरे जख्म मिले हैं। शुरुआती जांच में स्कूली छात्रों के आपस में हुए झगड़े में हत्या की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों व स्थानीय लोगों से पूछताछ कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने एक स्कूली दोस्त पर लगाया आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक 14 वर्षीय सागर राघव का परिवार ब्रह्मपुरी, गली संख्या दो में रहता है। परिवार में पिता संजीव राघव, मां नीलम व दो छोटी बहनें यशिका व परी हैं। पिता कैब चालक हैं और किराए की कार चलाने का काम करते हैं। राघव घोंडा चौक स्थित पूजा मॉडल पब्लिक स्कूल में आठवीं का छात्र था। वहीं, आरोपी छात्र भी उसी स्कूल में ही पढ़ाई करता है।

परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार को स्कूल से लौटते हुए दोपहर करीब दो बजे आरोपी छात्र ने सागर के घर के घर के पास में ही स्थित एक गली में किसी धारदार चीज से पीड़ित पर हमला कर दिया। हमले में सिर व चेहरे पर हमले के साथ ही आरोपी छात्र ने पीड़ित के बायें हाथ की नस भी काट दी। शोर सुनकर वहां पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान सागर की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि चिकित्सकों का कहना है कि ज्यादा खून बहने के चलते सागर की मौत हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें