DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला से बदसलूकी : ‘आप' विधायक मनोज कुमार को 7 दिन की जेल

aap mla manoj kumar

एक महिला के साथ वर्ष 2014 में मारपीट करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक मनोज कुमार को अदालत ने सात दिन की जेल की सजा सुनाई गई है। 

मामले में फैसला सुनाते हुए राउज एवेन्यू स्थित अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल की अदालत ने कहा कि अभियुक्त एक लोकसेवक है, इसलिए उसका कर्तव्य था कि जो लोग अपनी समस्याओं के साथ उसके पास आते हैं, उनके साथ विनम्र व्यवहार करे और निष्पक्ष कार्यप्रणाली अपनाएं। मगर अभियुक्त ने इसके उलट किया। अदालत ने दोषी विधायक को अच्छे आचरण पर रिहा करने से इंकार कर दिया। 

विजेंद्र गुप्ता की मानहानि शिकायत रद्द कराने को हाईकोर्ट पहुंचे केजरीवाल

छेड़छाड़ के आरोप से बरी : अदालत ने आरोपी विधायक को छेड़छाड़ के आरोप से बरी कर दिया है। अदालत ने कहा कि यह मामला बदसलूकी का है, मगर आरोपी का मकसद महिला का अपमान या छेड़छाड़ करना नहीं था।

तुरंत जमानत भी मिल गई

दोषी विधायक मनोज कुमार ने सजा सुनाए जाने के तुरंत बाद अपनी सजा के खिलाफ अपील के लिए अदालत से जमानत की मांग की। अदालत ने विधायक की जमानत याचिका को मंजूर करते हुए उसे दस हजार रुपये के निजी मुचलके और इतने ही रुपये मूल्य के एक जमानती के आधार पर जमानत दे दी। साथ ही दोषी विधायक को अपील दायर करने के लिए 30 दिन का समय दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi Court gives 7-day jail term to AAP MLA Manoj Kumar for Assaulting Woman