DA Image
7 अप्रैल, 2021|12:36|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने सल्फास खाकर दी जान, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

दिल्ली के नबी करीब स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जान दे दी। मौके पर मिले सुसाइड नोट में युवती ने किसी दूसरे से शादी होने की वजह से आत्महत्या की बात लिखी है। 

पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान विकास (30) और सारिका (31) के तौर पर हुई है। दोनों करीब मंगलवार सुबह नौ बजे अराकशां रोड स्थित होटल रमेश डीलक्स में आए और खुद को पति पत्नी बताकर ट्रेन में देरी की बात कहकर कमरा लिया था, लेकिन इसके बाद से कमरे में कोई हलचल नहीं हुई। सवा तीन बजे रूम सर्विस के लिए कर्मचारी ने आवाज दी। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उसने होटल प्रबंधन को बताया। दूसरी चाभी से कमरा खोलकर जब अंदर देखा तो दोनों बेहोश पड़े हुए थे। इसके बाद होटल प्रबंधन ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पेश से कंडक्टर था युवक : पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक-युवती को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को कमरे से सल्फास के खाली पैकेट और वोदका की बोतल मिली है। दोनों की पहचान विकास एवं सारिका के तौर पर हुई। विकास का परिवार किराड़ी और सारिका का सुल्तानपुरी इलाके में रहता है। पुलिस को युवती के कब्जे से मिले सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह दोनों की शादी न होना बताया गया है।

सुसाइड नोट के अनुसार, दोनों एक दूसरे को आठ-नौ साल से जानते थे और शादी करना चाहते थे। विकास पेशे से कंडक्टर था, जबकि युवती किसी निजी संस्थान में काम करती थी। युवती के परिजन उसकी शादी कहीं दूसरी जगह करना चाहते थे जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi: couple dies in a hotel room after eating sulfas