DA Image
21 अक्तूबर, 2020|7:14|IST

अगली स्टोरी

दिल्ली : अस्पताल में भर्ती था कोरोना संक्रमित परिवार, घर में हो गई चोरी

robbery  demo pic

दिल्ली में शाहदरा के विवेक विहार में रहने वाले एक कोरोना संक्रमित परिवार के घर चोरी का मामला सामने आया है। परिवार के सभी सदस्य घर पर ताला बंद कर अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल से लौटने के बाद जब घर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ मिला। घर से करीब पौने दो लाख रुपये नकदी और लाखों रुपये के गहने गायब हैं। शनिवार को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

पीड़िता 71 वर्षीय सुमन माथुर परिवार के साथ विवेक विहार के विज्ञान विहार में रहती हैं। परिवार में भाई विजय माथुर, बहन रीता माथुर और भांजी मीनाक्षी माथुर हैं। पांच अक्तूबर को रीता और मीनाक्षी की तबीयत खराब हो गई। वे दोनों को लेकर विश्वास नगर के डायग्नोस्टिक सेंटर में पहुंचीं। जांच के दौरान तीनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि भाई फेफड़े के उपचार के लिए पहले से शांति मुकुंद अस्पताल में भर्ती थे।

छह अक्तूबर को सुमन, रीता और मीनाक्षी घर पर ताला बंद कर शांति मुकुंद अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती हो गईं। 12 अक्तूबर को विजय आधार कार्ड लेने के लिए घर पहुंचे तो वहां घर का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और वापस अस्पताल चले गए। इसके बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद परिवार घर पहुंचा और शनिवार को मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi: Corona infected family was admitted in hospital robbery in home