ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRलिव-इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले आफताब के खिलाफ नई चार्जशीट, जानिए क्या है इसमें?

लिव-इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले आफताब के खिलाफ नई चार्जशीट, जानिए क्या है इसमें?

दिल्ली पुलिस ने शहर के सनसनीखेज श्रद्धा वाकर हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष डिजिटल और फॉरेंसिक साक्ष्यों से संबंधित पूरक आरोपपत्र दायर किया है।

लिव-इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले आफताब के खिलाफ नई चार्जशीट, जानिए क्या है इसमें?
Sourabh JainPTI,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक पूरक चार्जशीट दायर की है। इस बारे में जानकारी देते हुए अदालती सूत्रों ने कहा कि करीब 3,000 पेज का आरोप पत्र मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला की अदालत के सामने मंगलवार को दायर किया गया। बताया जा रहा है कि इसमें ज्यादा डिजिटल और फोरेंसिक साक्ष्य रिपोर्ट शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि आरोप पत्र में मुख्य रूप से गूगल लोकेशन, सर्च हिस्ट्री और अन्य डिजिटल और फोरेंसिक साक्ष्य रिपोर्ट शामिल हैं। इसे लेकर पुलिस ने दावा किया है कि ये सबूत पूनावाला के खिलाफ आरोपों की पुष्टि करते हैं।

पूनावाला पर 18 मई 2022 को दिल्ली के महरौली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की गला घोंटकर हत्या करने और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है। इसके बाद उसने वाकर के शव के टुकड़ों को एक फ्रिज में रखा और पहचान से बचने के लिए कई दिनों तक उन टुकड़ों को दिल्ली शहर के अलग-अलग स्थानों पर फेंकता रहा।

पुलिस ने आरोपी पूनावाला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था, और इसके बाद पिछले साल जनवरी में 6,629 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई थी।

Advertisement