DA Image
1 नवंबर, 2020|2:13|IST

अगली स्टोरी

बाबा का ढाबा को वायरल करने वाले गौरव वासन पर थाने में शिकायत दर्ज

baba ka dhaba

दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा के ढ़ाबे को वायरस करने वाले गौरव वासन पर पैसे हड़पने का आरोप लगा है। ढाबा के बाबा कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोप वायरल होने के बाद ढाबा मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद ने विवाद से दूरी बना ली है। उन्होने कहा कि अगर ऐसे आरोप है तो पुलिस को जांच करनी चाहिए।

आरोपों के बीच बाबा और यू-ट्यूबर गौरव एक दूसरे से दूरी बना ली है। गौरव वासन ने सफाई में फेसबुक अकाउंट पर बैंक स्टेटमेंट जारी कर मदद के नाम पर मिली रकम का लेखा-जोखा दिया है। ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। लोगों ने आर्थिक मदद के लिए पूछा था और कई ने मदद भी की थी।

उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने उन्हें 2 लाख रुपए का चेक दिया था। हालांकि किसने, कितनी रकम दी है, इसका हिसाब-किताब उनके पास नहीं है। पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। इस रकम विवाद के बाद एक दूसरे यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने बाबा से संपर्क किया और उनसे बातचीत कर गौरव वासन से मदद में मिली राशि का पूरा हिसाब मांगा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Delhi : complaint filed against Gaurav Wasan who viral Baba Ka Dhaba