ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली : सीएम केजरीवाल ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया दौरा, कहा- लोग पोलिंग बूथ पर टीकाकरण से खुश

दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया दौरा, कहा- लोग पोलिंग बूथ पर टीकाकरण से खुश

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जहां वोट, वहां वैक्सीन अभियान की शुरुआत के एक दिन बाद बुधवार को एक टीकाकरण केंद्र का मुआयना किया। इस अभियान का लक्ष्य 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को अपने...

दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने वैक्सीनेशन सेंटर का किया दौरा, कहा- लोग पोलिंग बूथ पर टीकाकरण से खुश
एजेंसी, नई दिल्लीWed, 09 Jun 2021 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में जहां वोट, वहां वैक्सीन अभियान की शुरुआत के एक दिन बाद बुधवार को एक टीकाकरण केंद्र का मुआयना किया। इस अभियान का लक्ष्य 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को अपने विधानसभा क्षेत्र के पोलिंग स्टेशन पर जाकर टीके की खुराक लेने के लिए प्रेरित करना है।

सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि जहां वोट, वहीं वैक्सीन अभियान के तहत शुरू हुए एक केंद्र का आज दौरा किया। वहां लोग इस बात को लेकर बेहद खुश नजर आए कि उनके घर के पास ही जहां वे मतदान करने आए थे, वहीं अब टीके की खुराक भी दी जा रही है। ऑनलाइन बुकिंग का भी झंझट नहीं, बूथ अधिकारी लोगों के घर जाकर समय दे कर आ रहे हैं। इस अभियान की शुरुआत बल्लीमारान विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को हुई।

घर-घर राशन योजना के लिए केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
दिल्ली में घर-घर राशन योजना की मंजूरी के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। केजरीवाल ने पत्र में लिखा कि केंद्र को सभी जानकारी देने के बाद योजना को शुरू करने की तैयारी की गई थी, लेकिन शुरू होने से पहले ही इस पर रोक लगा दी गई। पत्र में उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कोरोना कॉल में सिर्फ दिल्ली में नहीं बल्कि पूरे देश में घर-घर राशन योजना लागू होनी चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें