ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिवाली के मौके पर संजय सिंह और सिसोदिया के घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे केजरीवाल- VIDEO

दिवाली के मौके पर संजय सिंह और सिसोदिया के घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे केजरीवाल- VIDEO

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अचानक रविवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आवास पर पहुंच गए। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को लेकर एक भावुक ट्वीट किया था।

दिवाली के मौके पर संजय सिंह और सिसोदिया के घर उनके परिजनों से मिलने पहुंचे केजरीवाल- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) अचानक रविवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आवास पर पहुंचे। संजय सिंह को ईडी ने दिल्ली शराब घोटाला मामले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। वह दिल्ली की मंत्री आतिशी के आवास पर भी पहुंचे। इससे पहले केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के परिवार से मिलने पहुंचे थे। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal) ने एबी 17 मथुरा रोड पर सिसोदिया के परिवार से मुलाकात की, यह परिसर अब आधिकारिक तौर पर दिल्ली की मंत्री आतिशी को आवंटित किया गया है। यही परिसर पहले सिसोदिया को आवंटित किया गया था। ऐसा तब हुआ है जब एक दिन पहले ही अदालत से विशेष अनुमति लेकर सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिलने पहुंचे थे। संक्षिप्त मुलाकात के बाद केजरीवाल संजय सिंह के घर के लिए रवाना हुए।

संजय सिंह और सिसोदिया के परिजनों से मिलने के बाद केजरीवाल ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा- आज दीपावली के अवसर पर मनीष जी और संजय सिंह जी के घर जाकर उनके परिवार से मिलकर त्योहार की खुशियां बांटी। वक्त चाहे कितना भी कठिन क्यों ना हो, हम सब परिवार एकजुट हैं, एकसाथ हैं। हम सब सत्य की लड़ाई लड़ रहे हैं और अंत में जीत सत्य की ही होगी।

सिसोदिया शनिवार को पुलिसकर्मियों के साथ जेल वैन से सुबह करीब 10 बजे मथुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचे और शाम को मुलाकात का समय समाप्त होने के बाद जेल लौट आए। अपनी पत्नी के साथ संक्षिप्त मुलाकात के दौरान सिसोदिया ने 'छोटी दिवाली' पर दीये जलाए। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पत्नी को गले लगाते हुए सिसोदिया की एक तस्वीर एक्स पर साझा की और लिखा- यह बहुत दर्दनाक है। क्या उस व्यक्ति के साथ ऐसा अन्याय सही है जिसने देश के गरीब बच्चों को आशा दी?