ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल बोले- किसी भी तरह मुझे फंसाने का प्रयास कर रही सीबीआई-एसीबी

केजरीवाल बोले- किसी भी तरह मुझे फंसाने का प्रयास कर रही सीबीआई-एसीबी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जांच करने के लिए मांग ले रहे हैं ताकि...

केजरीवाल बोले- किसी भी तरह मुझे फंसाने का प्रयास कर रही सीबीआई-एसीबी
नई दिल्ली | एजेंसीSat, 09 Jun 2018 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि सीबीआई और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) की किसी भी फाइल को जांच करने के लिए मांग ले रहे हैं ताकि ''किसी भी तरह से किसी भी मामले में उन्हें फंसा सकें। डीजेबी का प्रभार केजरीवाल के पास है।

केजरीवाल ने एक के बाद कई ट्वीट करते हुए घोषणा की कि वह सीबीआई और एसीबी द्वारा मांगी गई फाइलों की सूची को सबके सामने रखेंगे और उनसे कहा कि या तो वे कारण बताएं या ''राजनीतिक प्रतिशोध के लिए दिल्लीवालों से माफी मांगें।'' 

एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार के महत्वपूर्ण मामलों पर चर्चा करने के लिए उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल से सोमवार को मुलाकात करने का समय मांगा है।

पिछले कुछ दिनों में केजरीवाल ने कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। वर्ष 2017 में पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन और उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत के बाद केजरीवाल ने मोदी पर निशाना साधना कम कर दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें