DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्त ने 15 अगस्त पर घुमाने के बहाने ग्रेटर नोएडा में छात्रा से किया दुष्कर्म

दिल्ली की न्यू फ्रैंडस कॉलोनी में रहने वाली 11वीं की छात्रा से उसके दोस्त ने घुमाने ले जाने के बहाने 15 अगस्त को ग्रेटर नोएड़ा में दुष्कर्म किया। न्यू फ्रैंडस कॉलोनी थाना पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो की धारा में केस दर्ज कर आरोपी चिराग की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी घर से फरार है। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 वर्षीय छात्रा न्यू फ्रेंडस कॉलोनी इलाके में रहती है। इसी इलाके के एक सरकारी स्कूल में छात्रा ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा ने शिकायत में बताया है कि उसके फोन पर अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया। लड़की ने मैसेज भेजने वाले के बारे में पूछा तो उसने दोस्ती का प्रस्ताव रख दिया। नाबालिग कुछ समझ नहीं पाई और उसने युवक के मैसेज का जवाब नहीं दिया। कुछ दिनों बाद युवक ने दोबारा मैसेज किया और इस बार दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। स्वतंत्रता दिवस को आरोपी दोस्ती का हवाला देते हुए उसे घुमाने के बहाने ग्रेटर नोएडा स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया। वहां उसने नाबालिग से दुष्कर्म किया। 

आधी रात में पत्नी को गैर की बाहों में देख भड़क गया पति,फिर किया ये काम

वारदात के बाद लड़की अपने घर लौट आई। उसने आरोपी के बारे में परिजनों को सब कुछ बता दिया। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया तलाश शुरू कर दी है। आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता है। उसकी पहचान करने के बाद उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही है।

रेप केस में दो बच्चों का पिता गिरफ्तार

नई दिल्ली (व.सं.)। पहाड़गंज पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के आरोप में मंगलवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिंकू दो बच्चों का पिता है। पीड़िता ने सोमवार को पुलिस को शिकायत दी थी। पीड़िता शाहदरा इलाके में रहती है। वह नबी करीम स्थित एक प्रिटिंग प्रेस में काम करती है। यहीं पर मेरठ निवासी पिंकू भी काम करता था। दोनों में दोस्ती हो गई। आरोपी ने शादी का झांसा देकर पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi Class 11th student raped by friend in Greater Noida