ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसिग्नेचर ब्रिज : मनोज तिवारी की शिकायत पर FIR में केजरीवाल बने आरोपी

सिग्नेचर ब्रिज : मनोज तिवारी की शिकायत पर FIR में केजरीवाल बने आरोपी

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान हुई झड़प के बाद दर्ज कराई गई एफआईआर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरोपी बनाया गया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और दिल्ली भाजपा...

सिग्नेचर ब्रिज : मनोज तिवारी की शिकायत पर FIR में केजरीवाल बने आरोपी
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानThu, 15 Nov 2018 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान हुई झड़प के बाद दर्ज कराई गई एफआईआर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आरोपी बनाया गया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने केजरीवाल को आरोपी माना है। मनोज तिवारी की एफआईआर में केजरीवाल के अलावा आप विधायक अमानतुल्ला खान का भी नाम है।

दिल्ली पुलिस ने मनोज तिवारी की शिकायत पर आईपीसी की 6 धाराओं 323 (मारपीट करना),506 (जान से मारने की धमकी देना), 308 (चोट पहुंचाना), 120B (आपराधिक षड़यंत्र रचना), 341 (रास्ता रोकना), 34 (कॉमन इंन्टेशन) जैसी संगीन धाराओं में एफआईआर की है।
अमानतुल्ला बोले, मैं नहीं रोकता तो CM पर हमला कर सकते थे मनोज तिवारी

बता दें कि 4 नवंबर को सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन समारोह के दौरान मनोज तिवारी अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे थे। वहां मौजूद दिल्ली पुलिस और आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोकने कोशिश की जिस वजह से दोनों के बीच धक्का मुक्का हुई थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिस पर आप विधायक अमानतुल्ला ने सफाई दी थी कि मनोज तिवारी को कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता नहीं दिया गया था उसके बावजूद वो वहां काले झंडे लेकर पहुंचे थे। 

सिग्‍नेचर ब्रिज मामला : मनोज तिवारी ने CM केजरीवाल पर एफआईआर दर्ज कराई

AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी : मनोज तिवारी

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें