ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में कार के अंदर जली हुई लाश बरामद, मची सनसनी; शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

दिल्ली में कार के अंदर जली हुई लाश बरामद, मची सनसनी; शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

पुलिस को पीसीआर पर जली हुई कार को लेकर सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया है कि यह Grand I107 कार थी। कार पूरी तरह जल चुकी थी और कार के अंदर जो लाश पड़ी थी। इसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

दिल्ली में कार के अंदर जली हुई लाश बरामद, मची सनसनी; शिनाख्त करने में जुटी पुलिस
Nishant Nandanएएनआई,दिल्लीThu, 29 Sep 2022 03:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक कार के अंदर से जली हुई लाश बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि रोहिणी के अंतर्गत कंझावला थाना क्षेत्र के माजरा डबास और जटखोड़ गांव के बीच के रास्ते पर पुलिस को एक जली हुई कार मिली और कार में मौजूद शख्स पूरी तरह से जला हुआ था। हालांकि, अभी तक मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। फॉरेंसिक टीम और अपराध जांच शाखा के सदस्यों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। जांच के दौरान यह पता चला है कि यह लाश पूरी तरह से जल चुकी है।

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6 बजकर 40 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आया था। जिससे जली हुई कार को लेकर सूचना मिली थी। पुलिस ने बताया है कि यह Grand I10 7कार थी। कार पूरी तरह जल चुकी थी और कार के अंदर जो लाश पड़ी थी वो भी पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।

अब यह जांच का विषय है कि एक्सीडेंटल आग की वजह से वह शख्स जला है या किसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है और कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें