ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल में बम की खबर से मचा हड़कंप, पुलिस ने अस्पताल को खाली कराया

दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल में बम की खबर से मचा हड़कंप, पुलिस ने अस्पताल को खाली कराया

पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी में स्थित चाचा नेहरू अस्पताल में आज बम रखे होने की झूठी अफवाह से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में तुरंत अस्पताल परिसर को खाली कराया और सघनता से जांच-पड़ताल की।

दिल्ली के चाचा नेहरू अस्पताल में बम की खबर से मचा हड़कंप, पुलिस ने अस्पताल को खाली कराया
Praveen Sharmaनई दिल्ली। राजन शर्माTue, 30 Apr 2024 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी दिल्ली में गीता कॉलोनी के चाचा नेहरू अस्पताल में आज बम रखे होने की झूठी अफवाह से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में तुरंत अस्पताल परिसर को खाली कराया और सघनता से जांच-पड़ताल की। हालांकि, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिलने से पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली है। अज्ञात व्यक्ति द्वारा अस्पताल को ई-मेल के जरिये बम की जानकारी दी गई थी। 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के गांधी नगर थाना इलाके में स्थित चाचा नेहरू अस्पताल को सोमवार सुबह ई-मेल के जरिये अस्पताल में बम होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पीसीआर कॉल के जरिये दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसके चलते अस्पताल प्रशासन और स्थानीय पुलिस द्वारा तुरंत पूरे अस्पताल को खाली करवाया गया। पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल के अंदर और बाहर गहनता से सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

सूचना मिलने के बाद डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते ने भी चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचकर सर्च ऑपरेशन में हिस्सा लिया। फिलहाल तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस अब जिस ईमेल आई के जरिये अस्पताल को मेल भेजा गया है उसके आईपी एड्रेस को ट्रैक करने में जुटी है। हालांकि, पुलिस के द्वारा अभी तक इसके बारे में कोई औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली में स्थित चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय दिल्ली सरकार के अधीन आता है। यह बच्चों का अस्पताल है। दिल्ली और आसपास के राज्यों से हजारों मरीज हर दिन यहां इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं। दिल्ली का गांधी नगर थाना भी अस्पताल से कुछ दूरी पर ही स्थित है।