ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRअरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली-गुजरात के बीच मुकाबला, जाम से बचने को ट्रैफिक एडवाइजरी का रखें ध्यान

अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली-गुजरात के बीच मुकाबला, जाम से बचने को ट्रैफिक एडवाइजरी का रखें ध्यान

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल मैच खेला जाएगा। इसके चलते स्टेडियम के आसपास यातायात प्रभावित रह सकता है। ऐसे में एडवाइजरी जारी की गई है।

अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली-गुजरात के बीच मुकाबला, जाम से बचने को ट्रैफिक एडवाइजरी का रखें ध्यान
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2024 06:00 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार शाम दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल का क्रिकेट मैच खेला जाएगा। यह शाम सात से रात 11.30 बजे तक चलेगा। इसके चलते स्टेडियम के आसपास शाम पांच से रात आठ बजे तक यातायात प्रभावित रहने की आशंका है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह इस दौरान स्टेडियम के आसपास गाड़ी लेकर न जाएं। 

ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, यह मैच दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटन के बीच खेला जाएगा। इसके चलते शाम पांच बजे से लेकर रात आठ बजे तक बहादुर शाह जफर मार्ग (दिल्ली गेट से लेकर आईटीओ चौक तक) और जवाहरलाल नेहरू मार्ग (राजघाट से दिल्ली गेट तक) वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। इस पर केवल राहगीरों को ही चलने की अनुमति होगी। ट्रैफिक पुलिस की ओर से मुफ्त पार्क एंड राइड की सुविधा माता सुंदरी रोड, राजघाट पावर हाउस रोड, वेलड्रोम रोड और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर की गई है।

मेट्रो देर तक चलेगी

मैच को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने ट्रेनों के परिचालन का समय बढ़ाने का फैसला किया है। दिल्ली में 24 अप्रैल, 7 मई और 14 मई को आईपीएल मैच का होना तय है। उसे देखते हुए तीनों दिन सभी टर्मिनल स्टेशनों पर मेट्रो के परिचालन का समय 15 से लेकर 35 मिनट तक बढ़ाया गया है।

इन सड़कों पर जानें से बचें

ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, बहादुर शाह जफर मार्ग और जेएलएन मार्ग पर डायवर्जन रहेगा। बहादुर शाह जफर मार्ग से दिल्ली गेट और आईटीओ चौक, जेएलएन मार्ग से राजघाट और दिल्ली गेट पर शाम पांच बजे से रात को आठ बजे तक जाने से बचें। प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन और आईटीओ मेट्रो स्टेशन पर शटल सेवा उपलब्ध रहेगी। माता सुंदरी मार्ग ते पार्किंग गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18, राजधाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड के गेट नंबर 9 से 15 पर पार्क एंड राइड की सुविधा उपलब्ध रहेगी।