ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRवह लड़की संग था बिजी, तभी बरसने लगीं गोलियां; बर्गर किंग में मर्डर का वीडियो

वह लड़की संग था बिजी, तभी बरसने लगीं गोलियां; बर्गर किंग में मर्डर का वीडियो

Delhi Burger King Murder Vide0 दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित रेस्टोरेंट बर्गर किंग में हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। भीड़भाड़ के बीच अचानक बदमाशों ने अमन नाम के एक शख्स को गोलियों से भून डाला।

वह लड़की संग था बिजी, तभी बरसने लगीं गोलियां; बर्गर किंग में मर्डर का वीडियो
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 20 Jun 2024 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित रेस्टोरेंट बर्गर किंग में हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। लड़की से बातचीत में व्यस्त अमन पर बदमाशों ने पीछे से वार किया। भीड़भाड़ के बीच अचानक फायरिंग से वहां अफरा-तफरी मच गई। मंगलवार को हुई घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस उस लड़की की भी तलाश में जुटी है जिसके साथ मृतक बर्गर किंग में बैठा था।

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि घटना के वक्त काफी भीड़भाड़ थी। गोलियां चलते ही लोग तेजी से बाहर की ओर भागे। घटना के बाद आरोपी पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। अमन के साथ बैठी लड़की भी भीड़ के साथ निकल जाती है। घटना की जिम्मेदारी पुर्तगाल में छिपे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि एक पुरानी हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को अंजाम दिया गया है।

अभी तक की जांच में पता चला है कि फाइनेंस का काम करने वाला अमन हरियाणा के झज्जर में रहता था। मंगलवार रात लड़की ने उसे फोन करके वहां बुलाया था। इसके बाद भाऊ गैंग के दो शूटर भी वहां पहुंचते हैं। दोनों ने अपना ऑर्डर दिया और बर्गर लेकर अमन के पीछे वाली सीट पर बैठ गए। अमन लड़की से बातचीत में बिजी था। तभी शूटर पीछे से फायरिंग शुरू कर देते हैं। इस दौरान अमन पर करीब 40 राउंड फायरिंग की गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वर्ष 2020 में झज्जर के छाछी गांव में शक्ति की गोली मारकर हत्या की गई थी। अशोक प्रधान गैंग के बदमाशों ने शक्ति को 14 गोली मारी थी। शक्ति पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज थे। शक्ति नीरज बवाना का रिश्तेदार था। नीरज बवाना और उसके सहयोगी गैंग के लोगों को शक था कि अमन ने शक्ति की रेकी कर शूटरों को इसकी जानकारी दी थी। अमन की मुखबिरी के चलते ही शूटरों ने शक्ति की हत्या की।