ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के बर्गर किंग में मर्डर का पुर्तगाल कनेक्शन! गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली जिम्मेदारी; वजह भी बताई

दिल्ली के बर्गर किंग में मर्डर का पुर्तगाल कनेक्शन! गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली जिम्मेदारी; वजह भी बताई

दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग आउटलेट में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मर्डर केस की जांच तेज कर दी है। विदेश में बैठे गैंगस्टर ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

दिल्ली के बर्गर किंग में मर्डर का पुर्तगाल कनेक्शन! गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली जिम्मेदारी; वजह भी बताई
Sneha Baluniपीटीआई,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग रेस्टोरेंट में एक युवक पर दो लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्डर केस की जांच तेज कर दी है, लेकिन अभी तक पीड़ित की पहचान नहीं हो पाई है। इसी बीच एक विदेशी गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी ली है। राजौरी गार्डन के जे ब्लॉक में स्थित फूड जॉइंट आउटलेट पर मंगलवार देर शाम 30 साल के एक व्यक्ति की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह एक महिला के साथ बैठा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित का मोबाइल फोन गायब है और उसके पास से दूसरा कोई पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि उसकी जेब से एक बस टिकट और फोन चार्जर के अलावा एक गमछा बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गई है, जिसमें मृतक फूड आउटलेट में एंट्री करता हुआ दिखाई दे रहा है, जहां महिला पहले से ही उसका इंतजार कर रही थी। उसके वहां बैठने के कुछ ही मिनट बाद दो व्यक्ति आए और उसे गोलियों से भून दिया।

पुलिस ने बताया कि गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। घटना के कुछ घंटों बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आई जिसमें विदेशी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने हमले की जिम्मेदारी ली। पोस्ट में कहा गया है कि उसने 'शाकी दादा' की हत्या का बदला ले लिया है, जिस कथित तौर पर उसके प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने मार डाला था।

पोस्ट में कथित गैंगस्टर नवीन बाली, नीरज बवाना, काला खरमपुर और नीरज फरीदपुर के नाम भी हैं। एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली और हरियाणा में सक्रिय यह गिरोह रंगदारी मांगने के लिए कुख्यात है। उन्होंने बताया कि पुलिस सोशल मीडिया पोस्ट की सत्यता की जांच कर रही है। वहीं उन्होंने घटना के दौरान पीड़िता के साथ मौजूद महिला की भी तलाश शुरू कर दी है।